अम्बानी खानदान की बहु आखिर क्यों बनाना चाहती है कुमार कार्तिकेय को अपना बेटा, आखिर कौन है कुमार कार्तिकेय ?

नीता अम्बानी अक्सर अपने महंगे शोको के लिए लाइम लाइट में बनी रहती है और अम्बानी खानदान तो अपनी अमीरी के लिए भी जाना जाता है। और अक्सर अपनी अमीरी के लिए मीडिया में छाये रहते है। अम्बानी खानदान की बहु नीता अम्बानी की बात करे तो ,. वह अपने अच्छे स्वाभाव के लिए भी जाने जाती है। उन्होंने राजस्थान रॉयल्स टीम को भी सपोर्ट करती है । और मुंबई इंडियंस की ओनरशिप रखती है। और आपको बता दे कि, मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल के खिलाफ टीम में कुछ महत्व्पूर्ण बदलाव किये गए है। जिसमें बाएं हाथ के स्पिनर कुमार कार्तिकेय सिंह और टीम डेविड को टीम में शामिल कर लिया गया है। और टीम में मोहम्मद अरशद खान के स्थान पर कुमार कार्तिकेय सिंह को टीम में शामिल किया गया है। और कुमार को उनके बाय हाथ के भीतर प्रदर्शन के लिए जाना यह जाता है। और कुमार कार्तिकेय का प्रदर्शन नीता अम्बानी को भी गया कि, वो इनकी तारीफ करती रही है। और अपना बेटा मान रही है।

नीता अम्बानी ने कह दी कुछ ये बात

कुमार कार्तिकेय की बेहतर पर्फोरमेंस के बाद नीता अम्बानी उनसे मिली। और मिलते ही उनकी तारीफ की। और उनसे कहा कि “आप बहुत अच्छा खेलते हो, हमेशा ऐसे ही चमकते रहे ,मुझे हमेशा से ही ऐसे ही मेहनती बेटा चाहिए था। इस बात से इतना तो ज़ाहिर है कि, नीता अम्बानी जी को कुमार कार्तिकेय अपने बेटे के जैसे ही लगे ,और  देखकर उनके ही जैसे बेटे होने की इच्छा जता दी।

कौन है कुमार कार्तिकेय

बता दे कि, कुमार कार्तिकेय उत्तर प्रदेश के रहने वाले है। और उनके पिता जी श्री श्यामनाथ सिंह जी पुलिस में है। और माता सुनीता सिंह ग्रहणी है। उनके क्षेत्र में उन्हें क्रिकेट खेलने का भी ज्यादा मौका नही मिला था। जिसके कारण वो दिल्ली में आ गए थे। और यही आकर उन्हें गौतम गंभीर और अमित मिश्रा जैसे दिग्गज के साथ कोचिंग करने का मौका मिला ,लेकिन यहाँ भी उनकी किस्मत का सिक्का नहीं चला, तो उन्हें मध्य प्रदेश जाना पड़ा ,और यही उन्हें अच्छे से खेलने का मौका मिला। और वो बताते है कि, वो पिछले 9 सालो से घर नहीं गए है। और तभी जायेंगे जब वो कुछ बन जायेगे।

 

About the author

suuny

Leave a Comment