एक बार फिर बॉयफ्रेंड के साथ नजदीकियां बढ़ाती दिखी ईरा, आमिर की बेटी पार कर रही सारी हदें

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता आमिर खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। आमिर खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है, और वह फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी में भी काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने रहते हैं। लेकिन जहां एक तरफ आमिर खान चर्चा में रहते हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनकी बेटी ईरा खान भी काफी ज्यादा चर्चा में रहती है। आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के इस बड़े अभिनेता की बेटी ईरा खान अक्सर अपने बॉयफ्रेंड की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में रहती है।

ईरा खान सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड की तस्वीरें शेयर करने से नहीं चूकती है। वह अक्सर अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करती है। अपने इस रिश्ते को ईरा खान कभी भी छुपा कर नहीं रखती है, इस वजह से सोशल मीडिया पर अक्सर ईरा खान और उनके ब्वॉयफ्रेंड काफी ज्यादा सुर्खियों में रहते है।

ईरा खान अपने बॉयफ्रेंड के चिपक कर अपना फोटोशूट करवाती हुई नजर आ रही: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता आमिर खान की बेटी के बॉयफ्रेंड का नाम नूपुर शिखर हैं। जो कि पैसे से एक सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर है। 2020 के लम सम इन दोनों के बीच में नजदीकियां बढ़ी और इन दोनों की दोस्ती काफी गहरी हो गई। हाल ही में ईरा खान ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ नजर आ रही है।

ईरा खान काफी शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है, जहां पर उन्होंने ऊपर एक ब्लैक टॉप और नीचे की एक बेहद ज्यादा छोटा शॉट्स पहना है। और वह अपने बॉयफ्रेंड के चिपक कर अपना फोटोशूट करवाती हुई नजर आ रही है। इस फोटोशूट में देखा जा सकता है कि यह दोनों एक पहाड़ी के ऊपर काफी ऊंचाई पर अपना फोटो शूट करवा रहे हैं। दोनों एक दूसरे के साथ खुश होते हुए नजर आ रहे है। दोनों की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है, जिसे आमिर खान के फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

ईरा खान ने अपनी दादी और नूपुर शिखरे के साथ अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की: अभी हाल ही में कुछ वक्त पहले ईरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड को अपनी दादी से मिलवाया था। ईरा खान की दादी का नाम जीनत हुसैन है, जो कि आमिर खान की मां है। आमिर खान की मां से मुलाकात के बाद में ईरा खान ने अपनी दादी और नूपुर शिखरे के साथ अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ईरा अपने बॉयफ्रेंड के साथ काफी ज्यादा खुश नजर आ रही है।

तो दूसरी तरफ उनकी दादी भी अपनी पोती के बॉयफ्रेंड के साथ अपनी फोटो खिंचवाती हुई नजर आ रही है। जिसमें वह भी अपनी पोती के इस रिश्ते से खुश दिखाई दे रही है। हालांकि अभी तक आमिर खान ने अपनी बेटी के इस रिश्ते के बारे में कुछ नहीं बोला है। लेकिन अक्सर वह भी कई बार अपने बेटी के बॉयफ्रेंड के साथ नजर आते हैं। फिलहाल तो हाल ही में ईरा खान की आई तस्वीरों की वजह से वह काफी ज्यादा चर्चा में है।

About the author

hinditech

Leave a Comment