गुम है किसके प्यार में विराट समझ जाएगा पाखी की गंदी चाल, सई घर आने से कर देगी मना

टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में आपने अब तक देखा कि सई और विराट की लड़ाई के बाद सई का एक्सीडेंट हो जाता है और वो हॉस्पिटल में एडमिट हो जाती है. विराट सई से माफी मांगता है लेकिन सई माफ नहीं करती. निनाद विराट को बताता है कि पाखी ने ही अजिंक्य को सई के कमरे में भेजा था.

सई घर आने से करेगी मना

आज आप देखेंगे कि विराट एक बार फिर अपने दिल की बात खुद तक रख लेता है और सई को एक बार फिर मनाने की कोशिशों में जुट जाता है. विराट सई को कहता है कि हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद घर आए लेकिन सई मना कर देती है. विराट अपनी गलतियों को लेकर पछताता है लेकिन सई नहीं मानती है.

पाखी को सुनाता है विराट

सई विराट को ड्यूटी जॉइन करने के लिए कहती है लेकिन विराट कहता है कि जब तक सई ठीक नहीं हो जाती तब तक वो कहीं नहीं जाएगा. विराट घर लौटकर आता है. पाखी विराट के कमरे में आती है और विराट का गुस्सा पाखी के ऊपर फूट पड़ता है. विराट पाखी को खरी-खोटी सुनाता है.

सई को मिलेगा डिस्चार्ज

विराट पाखी की चाल समझ जाता है. पाखी कहती है कि वो उसे गलत समझ रहा है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सई को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज मिल जाता है और विराट एक बार फिर सई को कहता है कि वो उसके साथ घर चले लेकिन पुलकित भी उसे अपने साथ घर चलने को कहता है. अब सई किसका साथ चुनती है, यह आने वाला वक्त बताएगा.

About the author

hinditech

Leave a Comment