छोटी सी उम्र में ही अनिल कपूर की भतीजी ने की हदें पार, पहनी ऐसी ड्रेस जिसमें दिख गया अंदर का सब कुछ

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर संजय कपूर की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। फैंस संजय की एक्टिंग के दीवाने हैं। वो आए दिन किसी-न-किसी वजह से सुर्खियों में रहने वाले एक्टर्स में से एक हैं। संजय कपूर कभी अपनी सीरीज़ के चलते चर्चा में रहते हैं तो कभी अपनी तस्वीरों के चलते। लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में रहने के पीछे का कारण उनकी फैमिली है। दरअसल, हाल ही में उनकी और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर की एक वीडियो काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है। जिसके चलते उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

आपको बता दें कि शनाया कपूर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने वाली स्टार किड्स में से एक हैं। वो आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। फैंस शनाया की पोस्ट्स पर जमकर प्यार बरसाते नज़र आते हैं। वो आए दिन बोल्ड होकर सोशल मीडिया का पारा बढ़ाती ही रहती हैं।

फैंस उनके हुस्न के दीवाने हैं। हाल ही में उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रही है। वायरल वीडियो वूंप्ला के ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई हैं। जिस पर इस समय हजारों में लाइक्स आ चुके हैं।

अगर बात करें वायरल वीडियो की तो वीडियो में शनाया कार से उतरकर किसी कैफे में जाती नज़र आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने बेहद टाइट वन पीस ड्रेस पहन रखी है। उनकी ये ड्रेस ग्रीन कलर की है। बता दें कि शनाया की ये ड्रेस बिल्कुल नई है। जिसका पता उनकी ड्रेस के पीछे लटक रहे प्राइज़ टैग से लगता है। वीडियो में साफ तौर से देखा जा सकता है कि पैप्स को पोज़ देने के बाद शनाया पैप्स की ओर पीठ करके जाने लगती हैं, तभी उनकी ड्रेस से लटक रहा प्राइज़ टैग कैमरे में कैद हो जाता है। जिसके चलते उन्हें जमकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

यूज़र्स शनाया कपूर को ट्रोल कर लिख रहे हैं लगता है एक बार पहनकर वापिस करने का विचार है। इसके साथ उन्हें बहुत बुरा-भला कहा जा रहा है। बता दें कि शनाया कपूर जल्द ही बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक फिल्म से डेब्यू करेंगी। ये फिल्म करण जौहर की है। फिल्म का नाम ‘बेधड़क’ बताया जा रहा है। फैंस शनाया को पर्दे पर देखने के लिए बेकरार हैं। उनकी ये फिल्म इसी साल रिलीज़ हो सकती है।

About the author

hinditech

Leave a Comment