जब अमिताभ बच्चन ने सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह के साथ की थी गंदी हरकत, जबरदस्ती खींचकर कमर में हाँथ डालकर…

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है. एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita singh) 80-90 दशक की फेमस एक्ट्रेस थी तो वही महानायक अमिताभ बच्चन भी उस दशक में फेमस एक्टर थे दोनों की जोड़ी पर्दे पर काफी देखने को मिली।

बताया जाता है कि एक पार्टी के दौरान जब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने दोस्त डैनी के साथ वहा पहुंचे तो इस पार्टी में एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita singh) भी मौजूद थी। जो बेहद खूबसूरत दिख रही थी. जब भरी महफ़िल के बीच अमृता सिंह (Amrita singh) की नजर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के दोस्त डैनी पर पड़ी। उस दौरान अमृता सिंह (Amrita singh) उनके लुक को देख इतनी प्रभावित हो गईथी कि खुद उनके पास आकर डैनी के साथ डांस करना शुरू कर दिया। अमृता सिंह की इस हरकत को देख पार्टी में मौजूद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को अंदर ही अंदर जलन हो रही थी।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने दोस्त डैनी को इस डांस के लिए मना भी नही कर पा रहे थे। तभी उन्होंने अचानक अमृता सिंह (Amrita singh) को अपने तरफ खीच लिया और जबरदस्ती किस (Kiss) करने लगे। बताया जाता है की अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की इस हरकत से अमृता सिंह (Amrita singh) इतनी डर गई कि कई महीनो तक अमिताभ से बात नहीं की थी।

 

About the author

hinditech

Leave a Comment