जब प्यार की निशानी के साथ घूम रहीं हैं उर्वशी रौतेला, गले पर लगे निशान की तस्वीर हुई कैद

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी वह अपने आउटफिट तो कभी अपने रिलेशनशिप की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन इस बार एक्ट्रेस एक अलग ही वजह से सुर्खियों में आई हैं।

उर्वशी रौतेला के गले पर एक निशान देखा गया, जिसके बाद लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए। सबको लगने लगा कि कहीं यह लव बाइट तो नहीं है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं उर्वशी

बता दें कि बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनकी बहुत ही ज्यादा फॉलोअर्स भी हैं।

अक्सर एक्ट्रेस अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जिसको देखकर उनके फैंस काफी खुश होते हैं और जमकर उन्हें लाइक करते हैं। अक्सर उन्हें जब भी स्पॉट किया जाता है वह कैमरे के सामने से एक से बढ़कर एक पोज देती हैं।

ऐसा ही कुछ हुआ जब उर्वशी पोज दे रही थीं, तभी एक निशान ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। बता दें कि उर्वशी के गले पर निशान को देख कर लोग उसे लव बाइट कह रहे हैं। जिसे देखकर हर कोई हैरान है और रिएक्शन भी दे रहे हैं।

लव बाइट ने खींचा सबका ध्यान

बता दें कि उर्वशी रौतेला ने एक हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट परी वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने गिल्टरी शॉर्ट स्कर्ट पहना हुआ था और वह एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं। इस दौरान उन्होंने जमकर पोज दिए। तभी कुछ ऐसा हुआ कि सबकी नजरें उनके गले पर टिक गईं। जैसे ही लोगों ने उर्वशी के गले के निशान को देखते लोग कहने लगे कि लव बाइट है।

उसी के बाद उनके इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट आने शुरू हो गये। उर्वशी उस दौरान गिल्टरी टॉप और स्कर्ट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। उनका लुक बहुत ही कातिलाना लग रहा था। उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए पोनीटेल बनाया था और गोगल्स पहना हुआ था।

 रिलेशनशिप को लेकर साधी चुप्पी

बता दें कि उर्वशी रौतेला ने कभी अपने रिलेशनशिप पर कुछ नहीं कहा है क्योंकि उनको सामने कई तरह के सवाल आते हैं कि आप किसी को डेट कर रही हैं। हालांकि इसका जवाब नहीं मिल पाता।

उर्वशी रौतेला का इस मामले में कुछ रिएक्शन नहीं देती हैं। हालांकि उनका नाम ऋषभ पंत के साथ जरूर जोड़ा जा रहा है। खबरों की मानें तो उर्वशी रौतेला ऋषभ पंत से बेपनाह मोहब्बत करती हैं।

About the author

hinditech

Leave a Comment