जब 39 साल छोटी अभिनेत्री पूनम पांडे के साथ बरसते पानी में शक्ति कपूर ने बनाई थी फर्स्ट नाईट, पूनम के शरीर के हर अंग को सहलाते हुए शक्ति कपूर ने कर दिया बड़ा कांड

फिल्म ‘नशा’ से चर्चित अभिनेत्री पूनम पांडे (Poonam Pandey) अक्सर अपने पहनावे को लेकर चर्चा में रहती है. एक्ट्रेस ने नशा के बाद फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ में काम किया था. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने बोल्डनेस की सारी हदे पार कर दी थी. 39 साल बड़े एक्टर शक्ति कपूर के साथ बोल्ड अंदाज में पूनम पांडे ने इंड्रस्ट्री को हिला दिया था.

फिल्म नशा में पूनम पांडे ने 39 साल बड़े अभिनेता शक्ति कपूर के साथ इतने इंटिमेट सीन दिए थे कि हर किसी के होश उड़ गए थे. हालांकि जब इस फिल्म के सीन को लेकर विवाद हुआ तो शक्ति कपूर ने अपने बचाव में यह कहा था कि इन दृश्यों में कोई अश्लीलता नहीं है, जो कि अपने आप में हाईलाइट हो. कोई यह नहीं कह सकता कि ये अश्लील है.

बता दें कि ये फिल्म मां और बेटी की कहानी पर आधारित थी, जो आर्थिक रूप से कमजोर होते हैं. लड़की पढ़ना चाहती है और इसके लिए वह अमेरिका जाना चाहती है. लेकिन उसके पास पैसों की कमी होती है, जिस वजह से उसे बहुत सारी दिक्कतें होती है. इस फिल्म में शक्ति कपूर ने एक अमीर आदमी का किरदार निभाया था और उसकी मुलाकात फिर पूनम पांडे से हो जाती है और दोनों के बीच प्रेम संबंध पनपने लगते हैं.

इस फिल्म में पूनम पांडे और शक्ति कपूर के अंतरंग सीन देखकर तो आपको भी शर्म आ जाएगी. कुछ सीन्स में तो शक्ति कपूर पूनम पांडे के पूरे शरीर पर किस करते हुए नजर आते हैं. हालांकि इस फिल्म की वजह से अभिनेत्री की छवि लोगों की नजरों में थोड़ी खराब भी हुई थी. लेकिन इस वजह से पूनम पांडे को कोई फर्क नहीं पड़ा.

About the author

hinditech

Leave a Comment