मशहूर एक्ट्रेस का खुलासा- कभी मां नहीं बन सकती फिर भी नहीं छोड़ रहा बॉयफ्रेंड, 5 सालों से कर रही थी प्रेग्नेंट होने की कोशिश

एक्ट्रेस पायल रोहतगी इन दिनों कंगना रनौत के ओटीटी रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में शानदार प्रदर्शन कर रही हैं. शो में पायल कभी दूसरे कंटेस्टेंट्स से बुरी तरह लड़ती दिखाई दीं तो कभी एक्ट्रेस का बेहद इमोशनल अंदाज देखने को मिला. पायल ने शो में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई हैरान करने वाले खुलासे किए हैं. ऐसे ही एक खुलासा पायल ने अपनी प्रेग्नेंसी और संग्राम सिंह के साथ शादी को लेकर किया है.

काफी समय से कर रही हैं मां बनने की कोशिश: शो में पायल ने बताया कि वो कभी मां नहीं बन सकती हैं. इसी के कारण वो संग्राम सिंह के साथ शादी भी नहीं कर रही हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि वह लंबे समय से मां बनने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन वह मां नहीं बन पा रही हैं.

12 सालों से हैं रिलेशन में: पायल रोहतगी पिछले काफी सालों से पहलवान संग्राम सिंह को डेट कर रही हैं. ‘लॉक अप’ के एक एपिसोड में पायल रोहतगी ने बताया था कि, वे 12 साल से रिश्ते में हैं और एक्ट्रेस उनसे शादी करने के लिए बेताब हैं. पिछले दिनों पायल ने साझा किया था कि, वह पिछले 5 वर्षों से प्रेग्नेंट होने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन वह नहीं हो पाई हैं और यह उनकी शादी में देरी का एक कारण है.

मां ना बनने के कारण नहीं कर रही शादी: उन्होंने कहा था कि, “हम सभी के रहस्य हैं, हम इसके बारे में बात नहीं करना चुनते हैं, क्योंकि हम जानते हैं कि, हम एक रियलिटी शो में हैं, लेकिन कभी-कभी कुछ चीजें कुछ और चीजों को ट्रिगर करती हैं.” इसके बाद उन्होंने अपनी शादी ना होने का कारण बताते हुए कहा था, “संग्राम और मैंने अभी शादी इसलिए नहीं की है, क्योंकि मैं एक बच्चा पैदा करने की कोशिश कर रही हूं, लेकिन मैं नहीं कर सकती. 5 साल हो गए. मैं कोशिश कर रही हूं और मैं नहीं कर सकती, क्योंकि ये काम नहीं करता है.”

पायल चाहती हैं किसी और से शादी करें संग्राम: उन्होंने कहा था, “मैं संग्राम से कहती हूं कि, वह एक ऐसी लड़की से शादी करे, जो उन्हें एक बच्चा दे सके. मैंने हमेशा उन्हें यह कहा है, क्योंकि मैं उन्हें बच्चा नहीं दे सकती. यह मेरे रहस्य का हिस्सा नहीं है, क्योंकि मैं कभी प्रकट नहीं करना चाहती थी. मैंने अपने एग्स कभी फ्रीज नहीं करवाए, मैं लड़कियों से अपने एग्स फ्रीज करने के लिए कहती हूं, क्योंकि करियर के चक्कर में वे देरी करती हैं.”

About the author

hinditech

Leave a Comment