Categories
new

म‍िताली नाग ने छोड़ा गुम है क‍िसी के प्‍यार, सई-व‍िराट की लव स्‍टोरी से क्‍यों दूर हुई देवी

स्टारपल्स में आने वाला शो गुम है क‍िसी के प्‍यार में के लगभग सभी क‍िरदारों को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं। इसमें देव्‍यानी के क‍िरदार में म‍िताली नाग नजर आ रही थीं। अब खबर है क‍ि म‍िताली ने इस शो को बाय बाय बोल द‍िया है। बताया जा रहा है क‍ि शो में वह अपने ट्रैक से खुश नहीं थीं और अपने फैसले के बारे में उन्‍होंने प्रोडक्‍शन हाउस को भी इंफॉर्म कर द‍िया है।

टाइम्‍स ऑफ इंड‍िया की एक खबर के मुताबिक, गुम है क‍िसी के प्‍यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में काको की बेटी देव्‍यानी के क‍िरदार में द‍िख रहीं म‍िताली नाग (Mitaali Nag) को शो में अपने ल‍िए खास संभावना नहीं द‍िख ही थी। यहां तक क‍ि शूट के ल‍िए बुक्‍ड डेट्स भी यूज नहीं हो पा रही थीं। म‍िताली ने जून और जुलाई के महीने में लगभग न के बराबर ही शूट‍िंग की थी। ल‍िहाजा उन्‍होंने इससे दूरी बना लेना ही सही समझा।

बता दें क‍ि म‍िताली नाग (Mitaali Nag) टीवी शो गुम है क‍िसी के प्‍यार में से पहले भी व‍िराट यानी नील भट्ट के साथ काम कर चुकी हैं। ये दोनों मई 2019 में खत्‍म हुए शो रूप – मर्द का नया स्‍वरूप में साथ आए थे।

क्‍या है गुम है क‍िसी के प्‍यार में का करंट ट्रैक 

शो में अभी द‍िखाया जा रहा है क‍ि व‍िराट के शक करने की वजह से सई घर छोड़ कर चली जाती है और रास्‍ते में उसका एक्‍सीडेंट होता है। व‍िराट को अपनी गलती का अहसास होता है लेक‍िन होश में आने के बाद सई उससे म‍िलना नहीं चाहती है। वहीं देव्‍यानी का पत‍ि यानी पुलक‍ित चाहता है क‍ि सई अब चव्‍हाण हाउस जाने की बजाय उनके साथ रहे। अब क्‍या होगा व‍िराट और सई की कहानी का, इसके अपडेट्स के ल‍िए आप हमारे साथ जुड़ रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *