युजवेंद्र चहल का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक, धनश्री, रोहित शर्मा, एमएस धोनी समेत कई लोगों से हुई निजी चैट हुई LEAK

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक किया गया। खास यह है कि अकाउंट हैक करने वाले युजवेंद्र चहल की प्राइवेट चैट का स्क्रीनशॉट भी ट्विटर पर शेयर कर दिया। इसके बावजूद भी लीक करने वाले पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। चौंकिए नहीं, यह सब राजस्थान रॉयल्स के सोशल मीडिया एडमिन ने ऐसा किया है। युजवेंद्र चहल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में इस समय राजस्थान रॉयल्स का ही हिस्सा हैं।

आईपीएल 2022 के दौरान युजवेंद्र चहल ने राजस्थान रॉयल्स का अकाउंट हैक कर टीम के खिलाड़ियों को खूब मैसेज किए थे। अब राजस्थान रॉयल्स ने इसका बदला लिया है। राजस्थान रॉयल्स की ओर से चहल की धनश्री वर्मा, रोहित शर्मा, एमएस धोनी, जोस बटलर, संजू सैमसन, इंडियन क्रिकेट टीम के साथ हुई निजी चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया गया है।

स्क्रीनशॉट में सभी के मैसेज दिख रहे हैं। धनश्री ने लिखा, ‘आप वापस आ गए हमारे वीडियो में?’ संजू सैमसन के नाम के आगे टाइपिंग लिखा नजर आ रहा है। एमएस धोनी ने युजी को लिखा, ‘बहुत बढ़िया चहल।’ जोस बटलर ने लिखा, ‘कृपया ऑरेंज कैप वापस कर दो।’ इंडियन क्रिकेट टीम ने लिखा, ‘टैग्ड यू इन पोस्ट (पोस्ट में तुम्हें टैग किया गया है)।’ रोहित शर्मा का संदेश भी कम मजेदार नहीं है। उसमें लिखा है, ‘अकाउंट डिलीट कर दे।’

राजस्थान रॉयल्स ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘युजवेंद्र चहल का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर लिया गया है। हिसाब बराबर।’ इसके बाद ठहाका लगाने वाली इमोजी भी पोस्ट की गईं हैं। मतलब साफ है कि यह सब मजाक में किया गया। राजस्थान रॉयल्स की उस पोस्ट को आप भी नीचे देख सकते हैं।

युजवेंद्र चहल ने भी राजस्थान रॉयल्स को सोशल मीडिया पर जवाब दिया है। उन्होंने ट्विटर पर राजस्थान रॉयल्स को जवाब देते हुए लिखा, ‘कभी घी के चांटे खाए हैं एडमिन?’ चहल ने अपनी पोस्ट को रोहित शर्मा, एमएस धोनी, जोस बटलर और संजू सैमसन को टैग भी किया है।

युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने एक अगस्त 2022 को जोस बटलर के साथ वाली इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा था, ‘जब वी मेट इन लंदन।’ तस्वीर में चहल और बटलर एक दूसरे को पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं।

About the author

suuny

Leave a Comment