विराट ने लगाई हार्दिक की क्‍लास, जमकर की स्‍लेजिंग, मुंह छुपाते दिखे गुजरात के कप्‍तान

टीम इंडिया में एक साथ खेलने वाले पूर्व कप्‍तान विराट कोहली Virat Kohli) और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या Hardik Pandya) के बीच मैदान में एक अलग RCB vs GT) ही जंग नजर आई. विराट मैदान पर सेलिब्रेशन के दौरान हार्दिक को टीस करते हुए नजर आए. फैन्‍स ने इस दौरान सोशल मीडिया पर पूछ ही लियाकि दोनों के बीच सब कुछ ठीक ठाक है या नहीं. सोशल मीडिया पर इस वक्‍त विराट के स्‍लेजिंग का वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसे कुछ फैन्‍स पसंद कर रहे हैं तो कुछ इसे विराट का गलत व्यवहार करार दे रहे हैं.

मैच में सनराइजर्स बैंगलोर को आठ विकेट से जीत मिली. विराट कोहली ने 54 गेंदों पर 73 रन की पारी खेली. उनके जोड़ीदार फाफ डु पलेसिस ने भी 44 रन बनाए. दोनों के बीच पहले विकेट के लिए अहम 115 रनों की साझेदारी बनी. यही वजह है कि बैगलोर की टीम मैच जीतकर दो अंक प्राप्‍त कर पाई.

मैच के चौथे ओवर में विराट कोहली और हार्दिक पांड्या के बीच तनातनी देखने को मिली. विराट कोहली स्‍क्‍वेयर लेग की दिशा में छक्‍का लगाने के प्रयास में थे लेकिन गेंद वहां मौजूद राशिद खान के हाथ को छूती हुई निकल गई. इस गेंद पर चौका मिला. बस फिर क्‍या था. विराट ने हार्दिक को हाथ से ईशारे करके छेड़ना शुरू कर दिया और अपने ही चिर परिचित अंदाज में उग्रता दिखाई.

ऑस्‍ट्रेलिया और इंग्‍लैंड में विराट को विरोधी टीम के खिलाफ इस तरह का व्‍यवहार करते फैन्‍स ने कई बार देखा होगा लेकिन यह पहला मौका था जब उन्‍होंने टीम इंडिया के अपने साथ के खिलाफ स्‍लेजिंग की. आज विराट ने आईपीएल 2022 में अपना दूसरा अर्धशतक जड़ा.

About the author

suuny

Leave a Comment