10,293 Cr. की प्रॉपर्टी है SRK-सलमान-आमिर के पास, जानें कौन सबपर भारी, 1 तो कमाता है हर दिन इतने करोड़

खान्स को हमेशा से ही बॉलीवुड का फ्रंट-रनर माना जाता रहा है। वहीं, कमाई के मामले में भी तीनों एक-दूसरे को टक्कर देते है। बात प्रॉपर्टी की करें तो तीनों के पास कुल मिलाकर करीब 10, 293 करोड़ की संपत्ति ही है। लेकिन तीनों खान ने एक सबपर भारी है, जिसके पास सबसे ज्यादा प्रॉपर्टी है और वो हर दिन करोड़ों रुपए की कमाई भी करता है। नीचे पढ़ें सलमान-शाहरुख- आमिर में से किसके पास है सबसे ज्यादा प्रॉपर्टी…

सबसे पहले बात करते है सलमान खान की। सलमान जिस गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते है उसकी कीम 100 करोड़ रुपए है। वहीं, फिल्मों में काम करके तो पैसा कमाते ही है। साथ ही बतौर प्रोड्यूसर भी अच्छी खासी कमाई करते है।

सलमान खान विवादित रियलिटी शो बिग बॉस से भी हर साल करोड़ों की कमाई करते है। वहीं, बीइंग ह्यूमन और अन्य कंपनियों से भी करोड़ों की कमाई होती है।

सलमान खान के पास 2900 करोड़ की प्रॉपर्टी है। वहीं, वे हर दिन करीब 1.01 करोड़ रुपए कमाते है। बात उनकी अपकमिंग फिल्मों की करें तो वो टाइगर 3, किसी का भाई किसी की जान, किक 2, बजरंगी भाईजान 2 है।

बात शाहरुख खान की करें तो फिल्मों में काम करने के साथ-साथ उनका रेड चिली एंटरटेनमेंट नाम से प्रोडक्शन हाउस है। वे कोलकाता नाइट राइडल के को-प्रोड्यूसर है।

बता दें कि शाहरुख खान के पास मुंबई से लेकर दुबई तक में प्रॉपर्टी है। उनके मुंबई वाले बंगले की कीमत 200 करोड़ रुपए से ज्यादा है।

शाहरुख खान के पास 5593 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी है। वे हर दिन करीब 1.40 करोड़ रुपए कमाते है। बात उनकी अपकमिंग फिल्मों की करें तो वो है पठान, जवान और डंकी।

आमिर खान का भी अपना प्रोडक्शन हाउस है। वे भी फिल्मों में काम करने के अलावा विज्ञापनों से भी तगड़ी कमाई करते है। उनके पास करीब 1800 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी है। आमिर एक दिन में 33.47 लाख रुपए कमाते है।

हाल ही में आई उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर औंधे गिरी। 180 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म अपनी लागत का आधा भी वसूल नहीं कर पाई। फिलहाल, वे अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे है।

तीनों खान की प्रॉपर्टी के आंकड़े सामने आने के बाद कह सकते है कि शाहरुख खान तीनों खान्स पर भारी है। उनके पास सबसे ज्यादा प्रॉपर्टी है और रोज भी सलमान-आमिर से ज्यादा कमाई करते है।

About the author

hinditech

Leave a Comment