49 गेंदों में बनाए 112 रन, अर्जुन तेंदुलकर का प्रदर्शन रहा फीका Dewald Brevis ने धारण किया रौद्र रूप

आईपीएल की टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने अभी से ही अगले सीजन यानी 2023 की तैयारी शुरू कर दी है। अगले सीजन की तैयारी के लिए मुंबई के कुछ खिलाड़ी इस समय इंग्लैंड में हैं और वो डरहम के साथ अभ्यास मैच खेल रहे हैं। मुंबई की टीम अपने खिलाड़ियों को तीन महीने के लिए इंग्लैंड के दौरे पर लेकर गई है, ताकि इन युवा खिलाड़ियों को अच्छा अनुभव मिल सके। ऐसे में मुंबई वहां पर रिलायंस क्रिकेट टीम के नाम से वार्म अप मैच खेल रही है।

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने 22 जुलाई को डरहम के साथ एक मुकाबला खेला था, जिसमें रिलायंस क्रिकेट टीम को 81 रनों से जीत मिली थी। रिलायंस को जीत दिलाने में डेवाल्ड ब्रेविस (Dewald Brevis) का अहम योगदान रहा था, जिन्होंने इस मैच में शतकीय पारी खेली थी।

डरहम के खिलाफ रिलायंस क्रिकेट टीम की तरफ से खेलते हुए डेवाल्ड ब्रेविस (Dewald Brevis) ने दमदार शतकीय पारी खेली। डरहम के खिलाफ ब्रेविस का रौद्र रूप देखने को मिला। उन्होंने 49 गेंद पर 112 रन की पारी खेली जिसमें 6 चौके और 9 छक्के शामिल रहे। रिलायंस क्रिकेट टीम ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर 211 रन बनाए जिसके बाद डरहम क्रिकेट टीम महज 130 रनों पर ढ़ेर हो गई। वहीं, इस मुकाबले में अर्जुन तेंदुलकर भी खेले थे और उन्होंने 3 ओवर गेंदबाजी की और 27 रन लुटाए लेकिन वो एक भी विकेट हासिल नहीं कर सके।

आईपीएल 2022 में मुंबई का प्रदर्शन रहा था फीका

गौरतलब है कि आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का प्रदर्शन बेहद ही फीका रहा था क्योंकि इस टीम में ज्यादातर खिलाड़ी युवा थे। ऐसे में मुंबई अपने युवा खिलाड़ियों को अनुभव दिलाने के लिए इंग्लैंड लेकर गई है। इंग्लैंड में रिलायंस क्रिकेट टीम अब तक लगातार 8 मैच जीतने में सफल रही है। इस लिहाज से देखा जाए तो मुंबई ने अभी से ही आईपीएल 2023 के लिए हुंकार भरनी शुरू कर दी है।

About the author

suuny

Leave a Comment