नागिन 6 में आ रहा है 20 साल का लीप, क्या तेजस्वी प्रकाश के किरदार का होगा ‘द एन्ड’?

एकता कपूर का सीरियल नागिन अलग अलग सीजन के साथ कई सालो से दर्शकों का मनोरंजन करते हुए आ रहा है. इस सीरियल के अभी तक लगभग 6 सीजन आ चुके है, सभी सीजन ने दर्शको का भरपुर मनोरंजन किया है. एकता कपूर के इस सीरियल ने कई एक्टर और एक्टर्स के कैरियर को नई ऊंचाईयो तक पहुंचाया है. मौनी रॉय, सुरभि चांदना, रश्मि देसाई सुरभी ज्योति, निया शर्मा, जैस्मिन भसीन, हीना खान, शायंतनी घोष जैसी कई एक्ट्रेस टीवी पर नागिन के रूप में नज़र आ चुकी है, वही अर्जुन बिजलानी , करनवीर बोहरा, पर्ल पूरी जैसे एक्टर भी इस सीरियल में काम कर चुके है.

फिलहाल पर इस समय नागिन का छठा सीजन ऑन एयर है. इस सीजन में मेन लीड करैक्टर के बिग बॉस फेम तेजस्वी प्रकाश प्रथा की भूमिका में है, जबकि सिंबा नागपाल उनके अपोजिट नजर आ रहे हैं. जल्द ही इस सीरियल में 20 साल का लीप आने वाला हैं. हाल ही में नागिन के एपिसोड में हमने प्रथा को अपनी बहन महक से यह पूछते हुए देखा कि ‘वो उसे उसकी बेटी का पता बता दे. ताकि वह उसे ढूंढ सके.’

प्रथा लेगी बदला
हालाकि महक का रवैया बिल्कुल ठीक नही होता, वह प्रथा को उसकी बेटी के बारे में बताने से साफ मना कर देती है. तब प्रथा को गुस्सा आता है और वो गुस्से से वह पकड़ लेती है. इसी बीच उर्वशी वहां आ जाती है. प्रथा को महक पर हमला करता हुआ देख, उर्वशी प्रथा पर अटैक कर देती है. वो चाहती है कि प्रथा महक को छोड़ दे.


उर्वशी पर हमला करेगी शेषनागिन प्रथा
उर्वशी को देख प्रथा महक को छोड़कर उर्वशी को पकड़ लेती है. वह कहती है कि ‘मुझे पहले तो तुम्हें मरना चाहिए क्योंकि इन सब के लिए तुम भी बराबर की जिम्मेदार हो. इस प्लैन की मास्टरमाइंड तो तुम ही हो सकती हो.’ प्रथा उर्वशी को खत्म कर देती है, उर्वशी को मारकर वह उसे खाई में धकेल देती है. इस दौरान प्रथा उर्वशी से कहती है,”तुम्हारा समय आ गया है मैं तुम्हें इस दुनिया से मुक्त करती हूं.”

शो में होगी नए कलाकारों की एंट्री
उर्वशी को मारकर प्रथा महक की ओर बढ़ती है. दरअसल महक इस बात को अच्छी तरह से जानती हैं कि वो प्रथा का सामना नहीं कर सकती, क्योंकि उसके गलत काम की वजह से महादेव ने उसकी शक्तियां उससे छीन ली हैं. शो में आने वाले लीप के बाद नए एक्टर्स की सीरियल में एंट्री हो सकती हैं. प्रथा की बेटी का किरदार खुद तेजस्वी प्रकाश निभाने वाली हैं. हालांकि ऋषभ का किरदार निभाने वाले सिम्बा शो से एग्जिट कर सकते हैं.

About the author

hinditech

Leave a Comment