34 चौके और 6 छक्के लगाकर बनाया 293 रन, अब वर्ल्ड कप खेलना तय,भारत में कार्तिक हुआ हिट तो अमेरिका में हुआ फ्लॉप

भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 टी-20 मैचों की सीरीज खेल रहे थे। उस श्रृंखला में उन्होंने एक या दो छोटी-छोटी पारियां खेली है, लेकिन उसके बाद उन्हें फ्लॉप होते हुए देखा गया है। इस वजह से बहुत सारे फैंस को लग रहा है कि टी-20 वर्ल्ड कप में भी कार्तिक बुरी तरह फ्लॉप होंगे।

वेस्टइंडीज और भारत के बीच उस टी-20 सीरीज का पांचवां मुकाबला अमेरिका के फ्लोरिडा में खेला गया, जिसमे दिनेश कार्तिक एक बार फिर से फ्लॉप साबित हुए। इस वजह से बहुत सारे क्रिकेट फैंस सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना करना शुरू कर दिया है, लेकिन आज हम एक ऐसे कार्तिक के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्होंने भारत में अपने बल्ले से धमाल मचाया है।

एक कार्तिक हुआ फ्लॉप

वेस्टइंडीज के विरुद्ध खेले उस टी-20 सीरीज में दिनेश कार्तिक सभी 5 मैच खेले हैं, जिसमे उन्होंने सिर्फ 66 रन बनाया है। उस दौरान कार्तिक के बल्ले से 6 चौके और सिर्फ 2 गगनचुंबी छक्के देखने को मिले हैं। इस वजह से टीम इंडिया के बहुत सारे समर्थक निराश होंगे, क्योंकि ऐसा हाल कार्तिक का टी-20 वर्ल्ड कप में रहा तो भारतीय टीम को बुरी तरह हार का सामना करना पड़ेगा।

दूसरा कार्तिक हुआ हिट

दिनेश कार्तिक को इन दिनों वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में फ्लॉप साबित होते हुए दे जा रहा है, लेकिन भारत के पास एक ऐसा भी कार्तिक मौजूद है जिन्होंने इंडिया में अपनी बल्लेबाजी से धमाल मचाया है। हम उस खिलाड़ी के बारे में बात कर रहे हैं जिन्होंने हाल ही में समाप्त हुए तमिलनाडु प्रीमियर लीग में धमाकेदार प्रदर्शन किया है, जिस वजह से उनकी खूब तारीफ हुई थी।

About the author

suuny

Leave a Comment