3 भारतीय बल्लेबाज जो विराट कोहली की जगह छीनकर उन्हें भारतीय टीम से बाहर करा सकते हैं

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली काफी लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. इस वजह से कई दिग्गज खिलाड़ी उनको टीम इंडिया से बाहर करने की बात भी कह चुके हैं. अब विराट कोहली के पास खुद को साबित करने का एक और आखरी मौका है.

विराट कोहली अगर एशिया कप में भी फ्लॉप रहते हैं तो शायद टीम इंडिया से उनका पत्ता कट सकता है. अगर विराट कोहली भविष्य में भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते हैं और टीम इंडिया से उनको बाहर किया जाता है तो कौन उनकी जगह लेगा, यह सबसे बड़ा सवाल है. इस पोस्ट में हम आपको ऐसे तीन बल्लेबाजों के बारे में बताने जा रहे हैं जो विराट कोहली का सबसे बेहतर विकल्प है. आइए जानते हैं उनके बारे में

ईशान किशन

भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ओपनिंग करते हैं. हालांकि वह विराट कोहली की जगह लेने के लिए पूरी तरह से तैयार है. वह नंबर 3 पर विराट कोहली से भी बेहतर बल्लेबाज साबित हो सकते हैं. बस उनको एक अच्छा मौका चाहिए और चयनकर्ताओं को उन पर भरोसा जताना होगा.

सूर्यकुमार यादव

रोहित शर्मा के सबसे पसंदीदा खिलाड़ियों में से एक सूर्यकुमार यादव भी विराट कोहली को कड़ी टक्कर दे सकते हैं. अगर खराब फॉर्म के चलते विराट कोहली को बाहर किया जाता है तो सूर्यकुमार यादव नंबर तीन पर बल्लेबाजी के लिए सबसे बेहतर विकल्प होंगे. साल 2022 में उनका प्रदर्शन काफी शानदार रहा है.

दीपक हुड्डा

स्टार बल्लेबाज दीपक हुड्डा भी इस लिस्ट में शामिल है जिनका प्रदर्शन समय के साथ काफी अच्छा होता जा रहा है. वह साल 2022 में शतक लगा चुके हैं. अगर विराट कोहली को टीम इंडिया से बाहर किया जाता है तो दीपक हुड्डा को उनकी जगह मिल सकती है.

About the author

suuny

Leave a Comment