3 खिलाड़ी जिन्हें भारत की टी20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल किया जा सकता, एक नाम चौंकाने वाला

टीम इंडिया वर्तमान में सभी महत्वपूर्ण 2022 टी 20 विश्व कप की तैयारी कर रही है क्योंकि वे वर्तमान में पांच मैचों की टी 20 आई श्रृंखला में दक्षिण अफ्रीका से खेल रहे हैं। टीम इंडिया ने टीम में कुछ नए चेहरों का चयन किया था क्योंकि वे महत्वपूर्ण टूर्नामेंट से पहले नए विकल्प आजमाना चाहेंगे। ये नवागंतुक अंतरराष्ट्रीय क्षेत्र में खुद को साबित करना चाहते हैं और खुद को ऑस्ट्रेलिया के लिए टिकट सुरक्षित करना चाहते हैं। उस नोट पर, आइए उन तीन खिलाड़ियों पर नज़र डालते हैं जो भारत के टी 20 विश्व कप टीम में आश्चर्यजनक रूप से शामिल हो सकते हैं।

3. उमरान मलिक

एक्सप्रेस पेसर उमरान मलिक इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के दौरान अपने शानदार प्रदर्शन के बाद से चर्चा में हैं। टूर्नामेंट में उनकी गेंदबाजी की हरकतों को देखते हुए, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने उमरान को भारतीय टीम में चुना है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलते हैं। भले ही उन्होंने अभी तक डेब्यू नहीं किया है, लेकिन टीम मैनेजमेंट उन्हें जल्द ही प्लेइंग इलेवन में शामिल करना चाहेगा। अगर उमर चयनकर्ताओं को प्रभावित करने में कामयाब हो जाते हैं तो वह निश्चित रूप से विश्व कप टीम के शीर्ष दावेदार हो सकते हैं।

2. अर्शदीप सिंह

पंजाब के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह उच्चतम स्तर पर अपनी गेंदबाजी दिखाने के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं। अर्शदीप अपनी फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स (PBKS) के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। युवा पेसर में डेथ ओवरों के दौरान यॉर्कर करने की क्षमता है और नई गेंद से विकेट भी ले सकते हैं। अर्शदीप जल्द ही पदार्पण करना चाहेंगे और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी अपने अच्छे प्रदर्शन को दोहराना चाहेंगे।

1. अवेश खान

तेज गेंदबाज अवेश खान ने भी कुछ अच्छा प्रदर्शन किया है और एक अच्छे हिस्से के लिए भारतीय टीम के साथ जुड़े रहे हैं। उन्होंने भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरे T20I के दौरान अच्छी गेंदबाजी की क्योंकि उन्होंने तीन ओवरों में केवल 17 रन दिए। आवेश नई गेंद से बहुत घातक हो सकता है और अच्छी गति भी पैदा कर सकता है जो ऑस्ट्रेलियाई पिचों पर मददगार हो सकता है।

About the author

suuny

Leave a Comment