4,4,4,4,4 ऋषभ पंत बने गेंदबाज का काल, लगातार जड़ दिए 5 चौके, यहाँ देखे VIDEO

IND vs ENG: इंग्लैंड के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) द्वारा इंग्लैंड के खिलाफ शानदार शतक की पारी खेली गई। और भारतीय टीम को एक ऐतिहासिक जीत दिलवाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।और इस मैच में ऋषभ पंत द्वारा एक ऐसी पारी खेली गई जिसकी जरूरत भारतीय टीम को शक्त थी।और एक बार फिर फ्रेंड्स को ऋषभ पंत का भयानक रूप देखने को मिला और इस बार उनके शिकार बने इंग्लैंड टीम के खिलाड़ी डेविड विली।

5 गेंदों तक किया बुरा हाल

सीरीज के आखिरी और निर्णायक मुकाबले में ऋषभ पंत द्वारा शतक लगाने के बाद भारतीय पारी के 42 वे ओवर में गेंदबाजी कर रहे थे डेविड विली और पंत ने डेविड विली के खिलाफ अपने इरादे साफ कर दिए थे।जिसके बाद ऋषभ पंत ने पुल शॉट करते हुए एक चौका मारा फिर एक के बाद एक लगातार पांच चौके लगाएऔर डेविड विली की ओर से लगभग 20 रन बनाए और मैच को लगभग लगभग समाप्ति की ओर लाकर खड़ा कर दिया।

मोइन अली के खिलाफ 15वे ओवर में ऋषभ पंत को 18 रन के स्कोर पर जीवनदान मिला था। और इसके बाद तो ऋषभ पंत ने पूरा मैच ही पलट कर रख दिया। इस गेंद पर मोईन अली श्री से थोड़ा बाहर निकल गए थे और विकेटकीपर बॉल को मिस किया और मैच का सारा रूख ही पलट गया।

2-1 सरीज और 5 विकेट से मैच जीता भारत

भारतीय टीम ने इस मैच को ऋषभ पंत 125 हार्दिक पंड्या के उत्तर रन की बदौलत 47 गेंद शेष रहते हुए 5 विकेट के नुकसान पर मैच को जीत लिया।

About the author

suuny

Leave a Comment