66664444 और सूर्या ने ठोक दिए 12 गेंद में 56 रन, वीडियो में देखें सूर्यकुमार यादव की विनाशकारी पारी

भारत बनाम वेस्टइंडीज ( Ind Vs WI) टी20 मैच की सीरीज में तीसरा टी20 मैच बीती रात खेला गया। इस मैच में भारतीय टीम ने पिछली हार का बदला लेते हुए मैच को 6 गेंद पहले 7 विकेट से जीत लिया। इस मैच के बाद अब टीम इंडिया 2-1 की लीड पर है। भारतीय क्रिकेट टीम के इस मैच के नायक सूर्यकुमार यादव ( Suryakumar Yadav) रहें।

जिन्होंने आठ चौके और चार छक्के की मदद से 172 के स्ट्राइक रेट से स्कोर बनाया। उनका इस पारी में विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी की। जिसके बाद उनका वो वीडियो काफी वायरल है।

वेस्टइंडीज की जमीं पर सबसे बड़ी पारी

भारतीय क्रिकेट टीम के 31 साल के सूर्यकुमार यादव ( Suryakumar Yadav) ने 44 गेंद में 76 रन की पारी खेली है। इस पारी में उन्होंने आठ चौके और चार छक्के लगाए है। वेस्टइंडीज की सरजमीं पर किसी भारतीय बल्लेबाज के द्वारा बनाई गई ये बड़ी पारी है। सूर्यकुमार यादव ( Suryakumar Yadav) की इस पारी के चलते भारतीय टीम ने मैच को एक ओवर पहले ही जीत लिया। ये रिकार्ड सूर्यकुमार यादव से पहले ऋषभ पंत के नाम था।

सूर्यकुमार यादव का विनाशकारी पारी का वीडियो यहां देखें

भारत बनाम वेस्टइंडीज तीसरे टी20 मैच में सूर्यकुमार यादव ने शानदार पारी खेली। जिसमें उन्होंने 172 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए। सूर्यकुमार यादव ने 44 गेंद में 76 रन की पारी खेली है। इसमें चार छक्के और आठ चौके लगाए हैं। इन बाउंड्री के दम पर सूर्यकुमार यादव ने महज 12 गेंद पर 56 रन बना दिए। इन रन में खिलाड़ी के काफी शानदार शॉट शामिल हैं। इन शॉट्स में सूर्यकुमार यादव ने खूबसूरत शॉट लगाए हैं। जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है।

सूर्यकुमार यादव ने बताया अपनी बल्लेबाजी का राज

सूर्यकुमार यादव ने मैच जीतने के बाद कहा, “चीजें जिस तरह से चलीं उससे वास्तव में खुश हैं। रोहित के वापस अंदर जाने के बाद किसी के लिए 15-17 ओवर बल्लेबाजी करना महत्वपूर्ण था। हमने कल देखा कि दूसरी पारी में क्या हुआ था। किसी के लिए गहरी बल्लेबाजी करना और खेल जीतना महत्वपूर्ण था, इसी पर मैंने ध्यान केंद्रित किया है। बस खुद का समर्थन किया और इसका आनंद लिया”।

About the author

suuny

Leave a Comment