‘लाल सिंह चड्ढा’ की नाकामी से भारत छोड़ेंगे आमिर, आगे की जिंदगी ‘इस’ देश में बिताएंगे?

एक अभिनेता अपनी फिल्म के लिए कड़ी मेहनत करता है. हालांकि, फिर भी उनकी फिल्में दर्शकों को पसंद नहीं आती हैं, इसलिए फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर काम नहीं करती है. निर्माता, निर्देशक, अन्य अभिनेताओं ने इस फिल्म के लिए अपना समय और प्रयास लगाया है. जब कोई फिल्म फ्लॉप होती है, तो उन्हें पता होता है कि उनका दिल क्या महसूस कर रहा है. शायद फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की पूरी टीम और मुख्य अभिनेता आमिर खान ऐसा ही महसूस कर रहे हैं. आमिर की इस फिल्म को एक्टर्स ने तो सराहा, लेकिन बॉयकॉट ट्रेंड के चलते फिल्म कामयाब नहीं हो पाई. इसी बीच आमिर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है.

खबर है कि अभिनेता आमिर खान लंबे समय से ब्रेक ले रहे हैं. वह करीब 2 महीने के लिए भारत से अमेरिका के लिए रवाना हो रहे हैं. फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 2022 की बड़ी फिल्मों में से एक है. इस फिल्म को लेकर काफी समय से चर्चाएं चल रही थीं. लंबे समय के बाद आमिर सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे. फैंस भी उन्हें देखने के लिए बेताब थे. रक्षाबंधन के खास दिन रिलीज हुई इस फिल्म के त्योहार और स्वतंत्रता दिवस की छुट्टियों के चलते सिनेमाघरों में बड़ी संख्या में दर्शकों के आने की उम्मीद थी, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aamir Khan (@amirkhanactor_)

ब्रेक लेना चाहते हैं आमिर खान
फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने पहले वीकेंड में करीब 45.83 करोड़ की कमाई की थी. 180 करोड़ रुपये की लागत से बनी इस फिल्म को भारी नुकसान हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर खान दो महीने के लिए अमेरिका जा रहे हैं. कहा जाता है कि वह पिछले 3 सालों से अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म में पूरी तरह से शामिल हैं. इसलिए वह अगले प्रोजेक्ट पर काम करने से पहले कुछ समय के लिए आराम करना चाहते हैं.

आराम के मूड में आमिर खान
कहा जा रहा है कि आमिर खान ‘लाल सिंह चड्ढा’ की परफॉर्मेंस से निराश हैं. इसलिए उन्हें लंबे समय के बाद अगले कुछ हफ्तों तक आराम करना है. कहा जा रहा है कि आमिर खान छुट्टियों के बाद अपनी अगली फिल्म की तैयारी शुरू कर देंगे.

About the author

hinditech

Leave a Comment