Categories
new

आने वाले 3 ट्व‍िस्‍ट – व‍िराट के साथ घर लौटेगी सई, पाखी की आत्‍महत्‍या की कोश‍िश

स्टार प्लस के शो गुम है क‍िसी के प्‍यार में अभी चौंकाने वाला और इमोशनल ट्रैक चल रहा है। व‍िराट गलतफहमी की वजह से सई पर शक करता है ज‍िससे नाराज होकर सई घर से न‍िकल जाती है। रास्‍ते में उसका एक्‍सीडेंट हो जाता है। इससे पूरा चव्‍हाण परिवार परेशान होता है। वहीं व‍िराट को अपनी गलती का अहसास होता है लेक‍िन सई के द‍िल को बहुत चोट पहुंचने की वजह से वह वापस व‍िराट के घर नहीं जाना चाहती है। ज‍िस पर पुलक‍ित उसे अपने घर चलने के ल‍िए कहता है। वहीं विराट के पापा न‍िनाद उसे बताते हैं क‍ि सई के कमरे में जाने के ल‍िए अज‍िंक्‍य को पाखी ने ही मजबूर क‍िया था।

1. क्‍या व‍िराट का घर छोड़ देगी सई

गुम है क‍िसी के प्‍यार में अभी द‍िखाया गया है क‍ि सई व‍िराट के साथ नहीं जाना चाहती है। लेक‍िन व‍िराट की मां अश्‍व‍िनी और मोह‍ित के समझाने और व‍िराट की माफी पर सई की चव्‍हाण हाउस में वापसी हो जाएगी। यहीं से दोनों की कहानी में रोमांट‍िक ट्रैक भी शुरू होगा।

2. पाखी करेगी आत्‍महत्‍या की कोश‍िश

पाखी कुछ भी करके व‍िराट को अपने से दूर नहीं होने देना चाहती लेक‍िन व‍िराट को उसके गेम का पता लग जाता है क‍ि अज‍िंक्‍य को लेकर हुआ सारा ड्रामा उसकी ही प्‍लान‍िंग थी। इस पर पाखी पर बहुत नाराज होगा और उसको तुरंत घर छोड़कर जाने के ल‍िए कहेगा। लेक‍िन पाखी अपनी ज‍िद में आती है और गुस्‍से में अपनी कलाई काट कर सुसाइड की कोश‍िश करेगी। हालांक‍ि भवानी उसे इस हालत में देख लेगी और अस्‍पताल लेकर जाएगी।

3. न‍िनाद के क‍िरदार में होगा बदलाव

गुम है क‍िसी के प्‍यार में अभी तक न‍िनाद यानी व‍िराट के प‍िता सई के ख‍िलाफ हैं। वह सई को नापसंद करते थे। लेक‍िन ज‍िस तरह उन्‍होंने पाखी का राज व‍िराट को बताया और मामले में खुद को भी दोषी ग‍िनाया, उससे लगता है क‍ि आगे आने वाले एप‍िसोड्स में न‍िनाद के क‍िरदार में दर्शकों को बदलाव देखने को म‍िलेगा और वह सई को समझने लगेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *