अभिनेत्री नोरा फतेही ने टिक टॉक बनाते समय कर दी गलती, दिख गया अंदर का सब कुछ

नोरा फतेही ने बॉलीवुड में एक अच्छी खासी जगह बना ली है। आज वो टीवी शोज में जज के रूप में भी देखी जा रही है। आज के समय में बॉलीवुड में नोरा फतेही ने एक अच्छी खासी जगह बना ली है। यह तक की वो आज कल टीवी शो में एक जज के के रूप में भी काम कर रही है। और कई रियल्टी शो, डांस शो, ड्रामा शो और कॉमेडी शो में बतौर जज देखा गया।

फिल्मों को बात करे तो इन्होंने हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलयालम जैसी कई भाषा की मूवीज में काम किया है। नोरा फतेही ने रोर: टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन फिल्म से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की है। नोरा फतेही ने टेंपर, बाहुबली द बिगनिंग, किक 2 जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में आइटम नंबर डांस किया है और उन्ही सब आइटम नंबर डांस की वजह से ये सुर्खियों में आ गई । और वही से इन्हे लोकप्रियता मिली।

नोरा फतेही का जन्म कनाडा में हुआ और इनका बचपना का नाम नूरा फाथी था।इन्हे बचपन से ही डांस का बहुत शौक था। इन्होंने डांस की प्रैक्टिस अपने स्कूली दिनों में ही शुरू कर दी थी। तब ये डांस विडियोज को देखकर प्रैक्टिस करती थी। इसके बाद इन्होंने मॉडलिंग भी सीखना शुरू कर दिया।इन्होंने मॉडलिंग के लिए एक मॉडल एंड टैलेंट एजेंसी आरेंज मॉडल प्रबंधन में अपने मॉडलिंग के लिए एक समझौते पर हस्ताक्षर कर लिए।

नोरा कनाडा की रहने वाली है, इसलिए ये इंग्लिश लैंग्वेज ज्यादा बोलती है। इसके साथ नोरा को हिंदी, फ्रेंच, और अरबी भी बहुत अच्छी तरह से आती है। और वो इन सब भाषाओं में बोलने में बहुत अच्छी है। नोरा की शादी अभी तक हुई नही है। पर उनके अफेयर बहुत से लोगो के साथ रहे है। उनके पूर्ण प्रेमी का नाम अंगद बेदी है।

अंगद बेदी एक इंडियन अभिनेता है। बात करे अगर नोरा और अंगद के ब्रेकअप की तो इसकी असली वजह नेहा धूपिया है। दरअसल अंगद और नेहा पहले एक दूसरे को डेट कर चुके है। पर भी दोनो अलग हो गए और बाद में अंगद और नोरा साथ में आ गए। और जब अंगद नोरा को डेट कर रहे तब उन्हे पता चला को नेहा के पेट में उनका बच्चा है। इसलिए अंगद ने नोरा से ब्रेकअप कर लिया और नेहा धूपिया के साथ शादी कर ली।

About the author

hinditech

Leave a Comment