आमिर-अक्षय के बाद बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय की टक्कर, रिलीज से पहले जानें किस फिल्म को किया जा रहा है पसंद

बॉलीवुड के बहुत से सितारे ऐसे रहे हैं, जिनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकराती रहती हैं. पिछले महीने बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान और अक्षय कुमार की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देखने को मिली थी. रक्षाबंधन के मौके पर आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन एक साथ रिलीज हुई थी. हालांकि यह दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी. अब इस हफ्ते एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड के दो बड़े स्टार एक-दूसरे को टक्कर लेने को तैयार हैं.

यह स्टार अभिनेता ऋतिक रोशन और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन हैं. जी हां, इस शुक्रवार अभिनेता की फिल्म विक्रम वेधा और अभिनेत्री की फिल्म पोन्नियिन सेलवन -1 है. ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय बच्चन एक साथ फिल्म धूम 2 में काम कर चुके हैं. अब यह दोनों बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने हैं. ऐसे में किसका बॉक्स ऑफिस पर पलड़ा भारी रहने वाला है यह देखना दिलचस्प होगा. हालांकि सिनेमा टिकट बुकिंग वेबसाइट बुक माई शो पर विक्रम वेधा और पोन्नियिन सेलवन -1 में से सबसे ज्यादा जिसको पसंद किया जा रहा है वह ऐश्वर्या बच्चन की फिल्म है.

बुक माई शो पर ऋतिक रोशन की फिल्म विक्रम वेधा को 82.1 हजार लाइक मिले हैं. वहीं इस मामले में ऐश्वर्या राय बच्चन ने उनसे ज्यादा बड़ी बाजी मार ली है. अभिनेत्री की फिल्म पोन्नियिन सेलवन -1 को बुक माई शो पर 384.3 हजार लाइक मिले हैं. हालांकि असल में कौन सी फिल्म को दर्शकों का सबसे ज्यादा प्यार मिल रहा है. यह तो बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के बाद पता चलेगा. ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय बच्चन के फैंस उनकी फिल्मों को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

About the author

hinditech

Leave a Comment