ननद करीना कपूर के बाद अब आलिया भट्ट बोलीं- ‘अगर आपको मैं पसंद नहीं हूं, मुझे मत देखिए’, हो गईं ट्रोल

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपने पति और बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) को प्रमोट करने में जुटी हैं. लेकिन, इस बीच उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है, जिसके चलते वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. नेपोटिज्म पर अपनी ताजा टिप्पणी के लिए आलिया भट्ट को सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. एक फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने वाली आलिया भट्ट ने अक्सर खुद को आलोचनाओं के बीच पाया है. नेपोटिज्म की बहस और ट्रोलिंग के बारे में बात करते हुए, उन्होंने हाल ही में अपना पक्ष रखा और अब वह एक बार फिर ट्रोल्स के निशाने पर हैं.

मिड डे से बातचीत में आलिया भट्ट ने कहा कि अगर कोई उन्हें पसंद नहीं करता है तो वे उन्हें नहीं देखना चुन सकते हैं. उन्होंने कहा- “तो, आखिरी मजाक कौन कर रहा है? कम से कम जब तक मैं अपना अगला फ्लॉप डिलीवर न कर दूं? अभी के लिए, मैं हंस रहा हूं! दिन के अंत में, अपने काम को बढ़ावा देने के लिए इसका इस्तेमाल करें. मैं मौखिक रूप से अपना बचाव नहीं कर सकती. और अगर आप मुझे पसंद नहीं करते, तो मुझे मत देखो.”

आलिया आगे कहती हैं- “मैं इसमें कोई मदद नहीं कर सकती. यह कुछ ऐसा है जो मैं नहीं कर सकती. लोगों के पास कहने के लिए कुछ है. उम्मीद है, मैं अपनी फिल्मों के साथ उन्हें साबित कर दूंगी कि मैं वास्तव में उस स्थान के लायक हूं जिस पर मैं कब्जा करती हूं.” लेकिन, अपने इस बयान के बाद आलिया फिर ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. नेटिजन्स उनकी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र के बारे में ट्वीट कर रहे हैं और दूसरों से इसे न देखने का आग्रह कर रहे हैं.

नेटिजन्स आलिया भट्ट की इस टिप्पणी के लिए उन्हें अभिमानी कह रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘अगर आपको मैं पसंद नहीं हूं, तो मुझे मत देखिए- आलिया भट्ट ने यह अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के दौरान कहा है. अब दर्शक तय करेंगे कि वह क्या देखते हैं.’ एक अन्य ने लिखा- ‘बताने की जरूरत नहीं है कि क्या देखना है. सिर्फ अहंकार. इस इंडस्ट्री के बहिष्कार करने के कई कारणों में से एक है.’

About the author

hinditech

Leave a Comment