सीरीज पर कब्ज़ा के बाद इस खिलाड़ी पर भड़के फैंस, बोले- एशिया कप में नही बनता इसका जगह, बाहर करो इसे

भारत बनाम वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच 5 मैचो की टी20 सीरीज में आज पांचवा और अंतिम टी20 मैच फ्लोरिडा के 20 हजार क्षमता वाले सेंट्रल ब्रॉवर्ड पार्क एंड ब्रॉवर्ड काउंटी स्टेडियम ( Central Broward Park & Broward County) ने खेला गया. इस मैच में रोहित शर्मा को आराम दिया गया वही मैच में टीम इंडिया में 4 बड़े बदलाव किये जिसके बाद रोहित की जगह हार्दिक पांड्या को टीम का कप्तान बनाया गया वही मैच में ओपनर भी बदला गए. अंतिम मैच में पारी की शुरुआत करने ईशान किशन और श्रेयस आयर करने आये.

मैच में श्रेयस अय्यार ने ने बहुत ही शानदार पारी खेली. वही मुश्किल से अंतिम मैच में मौका मिला तो उसमे वह फ्लॉप हुए. उन्होंने इस मैचा में 13 गेंद खेलकर मात्र 11 रन बनाये और जिसमे उन्होंने केवल एक चौका लगाया और उनका रन औसत मात्र 84 का रहा. मुश्किल से मिले इस मौके के गंवाने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया है. वही उनको एशिया कप से बाहर होने की बधाई भी देने लगे.

वही मैच की बात करे तो इस मैच में टीम इंडिया ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर्स में सात विकेट के नुकसान पर 188 रन बनाए। बदले में वेस्टइंडीज टीम 15.4 ओवर्स में ही 100 रन पर ऑल आउट हो गई। जिसके बाद वेस्टइंडीज को 88 रन से इस मैच को गंवाना पड़ा।

About the author

suuny

Leave a Comment