जीत के बाद टीम इंडिया ने हिला दिया ‘फ्लोर’, जश्न से जला पाकिस्तान…गब्बर, गिल और ईशान के जलवे!

भारत और जिम्बाब्वे के बीच सोमवार को हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेला गया तीसरा वनडे मुकाबला बेहद रोमांचक रहा। जिम्बाब्वे की टीम सिकंदर रजा की बेहतरीन शतकीय पारी के दम पर जीत के लगभग करीब पहंच गई थी, लेकिन अंत में भारतीय गेंदबाजो ने दबाव में खुद को कंट्रोल में रखते हुए 13 रन से मुकाबला अपने नाम कर लिया। तीसरे वनडे में मिली जीत के बाद भारतीय क्रिकेट टीम ने जिम्बाब्वे को उसी के घर में करारी शिकस्त दी है। तीन मैचों की वनडे सीरीज में टीम इंडिया ने 3-0 से क्लीन स्वीप किया है ।

सीरीज को क्लीन स्वीप से जीतने के बाद टीम इंडिया उप-कप्तान शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमे टीम इंडिया के खिलाड़ी तीसरे वनडे में जिम्बाब्वे के खिलाफ जीत के बाद डांस करके इसका जश्न मना रहे हैं। जिम्बामवे का सुपड़ा साफ करने के बाद टीम इंडिया ने शानदार अंदाज में जश्न मनाया। उन्होंने फिल्मी गाने ‘काला चश्मा’ पर जमकर ठुमके लगाए।

टीम इंडिया ने हिला दी फ्लोर

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैमरा ऑन होते ही कप्तान केएल राहुल और धवन अपने हाथों की शटर को कैमरे के ऊपर से हटाते हैं और पीछे का सीन दिखने लगता है। बैकग्राउंड में काला चश्मा गाना बजता सुनाई देता है। इसके बाद गाने पर सभी खिलाड़ी डांस करने लगते हैं. इसी बीच ईशान किशन ने जबरदस्त डांस स्टेप्स दिखाए। उनका साथ टीम ने भी दिया।

गाने के आखिर में शुभमन गिल भी शानदार स्टेप्स करते दिखाई दिए। बीच में धवन ने भी शानदार डांस किया। इस जश्न में आवेश खान, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, ऋतुराज गायकवाड़ के साथ बाकी प्लेयर्स भी नजर आते हैं। जबकि कप्तान राहुल शटर हटाने के बाद साइड में हो जाते हैं। वह कैमरे में दिखाई नहीं देते”

About the author

suuny

Leave a Comment