उर्वशी रौतेला की ‘छोटू भईया को बैट बॉल खेलनी चाहिए,’ पोस्ट वायरल होने के बाद ऋषभ पंत ने गुप्त स्टोरी शेयर कर फिर दिया एक्ट्रेस को जवाब

मिस यूनिवर्स रहे चुकी उर्वशी रौतेला (URVASHI RAUTELA) और स्टार भारती बल्लेबाज़ विकेटकीपर ऋषभ पंत (RISHAB PANT) के बीच सोशल मीडिया पर चल रही वार में ऋषभ पंत ने एक नया मोड़ ला दिया है. ऋषभ पंत ने रविवार को इस वार के बीच एक गुप्त स्टोरी पोस्ट करते हुए उर्वशी (URVASHI RAUTELA) की ‘छोटू भईया को बैट बॉल खेलना चाहिए’ का करारा जवाब दिया है. बता दें, उर्वशी ने अपनी ये स्टोरी पंत की गुरुवार रात को डिलीट की गई स्टोरी के जवाब में लगाई थी.

कहां से शुरु हुआ था विवाद

बता दें, हालही में उर्वशी (URVASHI RAUTELA) द्वारा दिए एक इंटरव्यू में कहा गया था कि मिस्टर ‘RP’ ने उनके लिए लॉबी में उनसे मिलने के लिए इंतज़ार किया था. उर्वशी के थक जाने के चलते दोनों की मुलाकात नहीं हो पायी थी. उन्होंने बताया कि मिस्टर ने मुझसे मिलने के लिए 10 घंटे इंतज़ार किया था.

उर्वशी ने देखा कि उन्ही मिस्टर RP की 16-17 मिस्ड कॉल लगी हुई हैं. इस इंटरव्यू को देखने के बाद ही पंत ने अपने इंस्टाग्राम से एक स्टोरी शेयर की थी, जिसे उन्होंने कुछ देर के बाद ही डिलीट कर दिया था. ऋषभ पंत के इस स्टोरी के शेयर करने के बाद ही विवाद चालू हो गया था.

एक बार फिर ऋषभ पंत ने शेयर की स्टोरी

अभी ये विवाद पूरी तरह शांत नहीं हो पाया था कि ऋषभ पंत ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम से एक और स्टोरी पोस्ट कर दी है. इस स्टोरी को शेयर करते हुए पंत ने लिखा, ‘उस चीज़ को लेकर दवाब मत लिजिए, जिसे आप काबू नहीं कर सकते हैं.’

ऋषभ पंत की इस स्टोरी का एक ही मतलब निकल रहा है कि आपको ज़्याद चीज़ों को बारे में नहीं सोचना चाहिए और खासकर उस बारे में तो बिल्कुल नहीं जिसे आप काबू नहीं कर सकते हैं.

About the author

suuny

Leave a Comment