दिनेश कार्तिक की दूसरी पत्नी की खुबसूरती के सामने ऐश्वर्या राय भी पड़ जाती है फीकी

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए पहले टी-20 मुकाबले में दिनेश कार्तिक ने शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने 19 गेंदों में 41 रनों की विस्फोटक पारी खेली और उनको मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया. एक समय ऐसा था जब दिनेश कार्तिक काफी बुरे दौर से गुजर रहे थे. दरअसल दिनेश कार्तिक को उनकी पहली पत्नी से धोखा मिला. साल 2007 में उन्होंने निकिता विजय से शादी रचाई थी. लेकिन उन्होंने कार्तिक के ही साथी क्रिकेटर मुरली विजय से अफेयर रखा और फिर उनसे शादी कर ली.

इस दौरान दिनेश कार्तिक का बुरा दौर शुरू हो गया. उनका प्रदर्शन दिन पर दिन खराब हो गया. टीम इंडिया से उनको बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. डिप्रेशन से गुजर रहे दिनेश कार्तिक के मन में बुरे ख्याल आते थे. हालांकि साल 2015 में दिनेश कार्तिक ने दीपिका पल्लीकल से दूसरी शादी की, जो कि squash player है.

आज दिनेश कार्तिक जिस मुकाम पर पहुंचे हैं, उसमें उनकी दूसरी पत्नी दीपिका पल्लीकल का महत्वपूर्ण रोल है. हर कदम पर दीपिका ने अपने पति का साथ दिया. यह दोनों एक-दूसरे को बेइंतहा प्यार करते हैं. दिनेश और दीपिका अपने-अपने फील्ड में काफी ज्यादा पॉपुलर हैं.

दीपिका पल्लीकल खूबसूरती के मामले तो मामले में तो बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती हैं. वह 30 साल की हो चुकी हैं. उन्होंने पूरे विश्व में अपने शानदार खेल से भारत का नाम रोशन किया. इसी वजह से लोग दीपिका पल्लीकल की बॉलीवुड अभिनेत्रियों से भी ज्यादा तारीफ करते हैं और उनकी फैन फॉलोइंग बॉलीवुड अभिनेत्रियों से काफी ज्यादा है.

आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने के बाद दिनेश कार्तिक को टीम में लगातार मौके मिल रहे हैं. ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि ऑस्ट्रेलिया में आयोजित होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भी टीम इंडिया में जगह मिल सकती है. अगर ऐसा होता है तो यह उन सभी के मुंह पर तमाचा होगा जो कभी दिनेश कार्तिक का बुरा सोचते थे.

 

About the author

suuny

Leave a Comment