Akshay Kumar की फिल्म ‘राम सेतू’ से जारी हुआ ‘Jai Shree Ram’ का म्यूजिक! यूजर्स बोले – ‘मजा आ गया!’

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी की अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘राम सेतु’ को लेकर ख़बरों में बने हुए हैं. आपको बता दें उनकी यह फिल्म अगले महीने 25 अक्टूबर को पूरे देश के सिनेमाघरों में रिलीज की जायेगी. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ सत्य देव, जैकलीन फर्नांडीज, नुसरत भरूचा, नासिर और प्रवेश जैसे मशहूर चेहरा नजर आने वाले हैं. अभी हाल ही में फिल्म का एक टीजर रिलीज किया गया था, जिसमें फिल्म के बारे में थोड़ी बहुत जानकारी सामने आई थी. हालाँकि इससे पहले फिल्म के कई पोस्टर रिलीज हो चुके हैं.

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म का ‘जय श्री राम’ का अब म्यूजिक ट्रैक रिलीज किया गया है. लोगों द्वारा म्यूजिक को भी काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें अक्षय ने इस म्यूजिक ट्रैक को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है. इसके साथ ही अक्षय ने कैप्शन में लिखा ‘लोगों की मांग पर! सबसे शक्तिशाली मंत्र जारी किया जा रहा है! #जयश्रीराम #रामसेतु. यह 25 अक्टूबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इतना ही नहीं फैंस द्वारा इस ट्रेलर को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा हैं.

अक्षय द्वारा किये गए इस ट्वीट पर यूजर्स जमकर लाइक, कमेंट कर प्यार बरसा रहे हैं. इस ट्रैक की बात करें तो विक्रम मोंट्रोस ने इसे अपनी आवाज दी है, वहीं इसका संगीत भी विक्रम मोंट्रोस ने तैयार किया है. जबकि इसके बोल शेखर अस्तित्व ने लिखे हैं. वहीं फैंस लंबे समय से फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं. फिलहाल फिल्म का ट्रेलर अभी रिलीज नहीं हुआ है, लेकिन टीजर को यूजर्स ने खूब पसंद किया था.

बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार ने फिल्म का टीजर रिलीज करते हुए अपने ट्वीट में लिखा था, ‘राम सेतु की पहली झलक…सिर्फ आपके लिए. बहुत प्यार से बनाया है, उम्मीद है आपको पसंद आएगा. जरूर बताएं’. उन्होंने आगे लिखा ‘#रामसेतु. 25 अक्टूबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. टीजर में अक्षय कुमार के साथ ‘राम सेतु’ की पहली झलक भी देखने को मिली थी साथ ही एक्ट्रेस जैकलीन की पहली झलक भी सामने आई थी. अब बस इंतजार है फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने का.

About the author

hinditech

Leave a Comment