जैकलिन के पैंट में हाथ डालते देखे गए अक्षय कुमार, पैंट में हाथ डाल कर पकड़ लिया ख़तरनाक सांप

बॉलीवुड में इन दिनों यह प्रचलन सा हो गया है कि फिल्मों में कुछ ऐसे सीन डाले जाते हैं जिसकी वजह से उस सीन को लेकर विवाद हो जाता है और वह फिल्म इन्हीं विवादों की वजह से लोगों की नजरों में आकर सुपरहिट हो जाती है। आमतौर पर कहा जाता है कि जानबूझकर ऐसे सीन डाले जाते हैं जिससे यह फिल्म हिट हो लेकिन हाल ही में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म को इसका नुकसान हो गया। अक्षय कुमार के लिए साल 2022 किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है अक्षय की सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरीके से फ्लॉप रही है उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म के एक सीन में जैकलिन फर्नांडीस के पैंट में हाथ डालते गए थे और इस सीन को लेकर काफी विवाद भी हुआ था।

जैकलिन के पैंट में हाथ डालते अक्षय का वीडियो हुआ वायरल-बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फ्लॉप फिल्मों की वजह से खूब परेशान है। अपनी फिल्मों में उन्होंने तमाम तरह के मसाले डालें लेकिन उसके बाद भी यह फिल्में पर्दे पर प्रदर्शन करने में नाकाम रही है। सम्राट पृथ्वीराज चौहान फिल्म के पहले अक्षय कुमार की फिल्म रिलीज हुई थी बच्चन पांडे जिसमें उन्होंने एक गैंगस्टर का किरदार निभाया था और अक्षय कुमार को यह उम्मीद थी कि यह फिल्म सुपर हिट साबित होगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार और जैकलिन फर्नांडीस के बीच एक सीन था जिसमें अक्षय जैकलिन फर्नांडीस के पैंट में हाथ डालकर सांप निकालते देखे गए थे। इस सीन की वजह से अक्षय कुमार को खूब आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

जैकलिन के पैंट में इस वजह से अक्षय ने डाला था हाथ-साल 2022 में अक्षय कुमार ने चार फिल्में रिलीज की है और सभी फिल्में पर्दे पर बुरी तरह से फ्लॉप रही है। अपने फिल्मों में अक्षय कुमार ने कुछ ऐसे सीन भी डाले जिसकी वजह से लोग सिनेमाघरों में आए लेकिन यह दाव भी अक्षय कुमार के लिए उल्टा पड़ गया। अक्षय कुमार ने फिल्म बच्चन पांडे में ऐसा ही एक सीन डलवाया था जिसमें वह जैकलिन फर्नांडीस के पैंट में हाथ डालकर सांप निकालते देखें गए थे। दरअसल इस फिल्म के एक गाने में जैकलिन और अक्षय एक नदी में नहा रहे थे और तभी जैकलिन फर्नांडीस शोर मचाने लगी और जब अक्षय ने पूछा तब उन्होंने बताया कि उनके पैंट में कुछ है और उसके बाद अक्षय कुमार ने उनके पेंट में हाथ डालकर एक हरे रंग के सांप को निकाला। अक्षय कुमार और जैकलीन का यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसके बाद लोग अक्षय कुमार को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं।

About the author

hinditech

Leave a Comment