अक्षय कुमार की साली है ट्विंकल खन्ना से भी खूबसूरत, फिल्मी दुनिया से दूर करती हैं ये काम

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार की पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ बहुत ही अच्छी है। खिलाड़ी कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना की बहन रिंकी खन्ना बहुत ही खूबसूरत हैं। आज हम आपको अक्षय खन्ना की साली की बारे में बाताएंगे। बता दें कि अक्षय कुमार की साली की उम्र 43 साल है। उन्होंने भी फिल्मों में काम किया है, लेकिन उनका फिल्मी करियर बहुत ही छोटा था, जिसकी  वजह से वो ज्यादा फिल्मों में काम नहीं कर सकी।

अक्षय कुमार की साली ने सिर्फ नौ फिल्मों में किया काम

बता दें कि अक्षय कुमार की साली रिंकी खन्ना सिर्फ 9 फिल्मों में नजर आईं हैं, क्योंकि उनका करियर सिर्फ 4 साल का था। पहली बार वह 17 साल की उम्र में प्यार में कभी कभी फिल्म में नजर आई थीं।

उसके बाद वह जिस देश में गंगा रहता है, यह है जलवा, मुझे कुछ कहना है, मजनू, प्राण जाये पर शान ना जाये जैसी फिल्मों में काम किया था। साल 2003 में आई फिल्म चमेली उनकी आखिरी फिल्म थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

2003 में कर ली थी शादी

बता दें कि ट्विंकल खन्ना की बहन और अक्षय कुमार की साली रिंकी खन्ना ने साल 2003 में बिजनेसमैन समीर चरण के साथ शादी कर ली। फिर उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली और वह लंदन में सेटल हो गई। वह अपनी निजी लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर कभी एक्टिव नहीं रहती हैं।

अब रिंकी खन्ना एक गुमनाम जिंदगी जी रही हैं। उनकी 17 साल की बेटी है जिसका नाम नाओमीका है। बता दें कि रिंकी खन्ना के दो बेटे हैं उनका बेटा आठ साल का है। फिर भी रिंकी देखने में बहुत ही खूबसूरत है।

उनकी कुछ तस्वीरें वायरल होती हैं, जिसमें वह अपनी 9 साल की बेटी और मां डिंपल कपाड़िया के अलावा बहन ट्विंकल खन्ना के साथ नजर आई थीं। रिंकी की तरह उनकी बेटी भी लाइमलाइट से दूर रहती है और अपनी पढ़ाई पर फोकस करती है।

About the author

hinditech

Leave a Comment