50 साल के बूढ़े के प्यार में अक्षय की बहन ने छोड़ दिया था घर परिवार, गुस्साए एक्टर ने सालों तक नहीं बंधवाई थी राखी

बॉलीवुड में अक्षय कुमार ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अपने आपको बाकी अभिनेताओं से अलग रखने वाले अक्षय कुमार अपनी फिटनेस को ले कर काफी फिक्रमंद रहते हैं। वहीं उनकी शादी बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना से हुई है। अक्षय का पूरा परिवार ही आये दिन सुर्खियां बनाता रहता हैं। हालांकि अक्षय की बहन अलका भाटिया को ग्लैमर की चकाचौंध भरी दुनिया पसंद नहीं है। वो अपने आपको अक्सर ग्लैमर की दुनिया और कैमरे से दूर ही रखती हैं। वहीं अगर बात करें अलका भाटिया की तो उनकी निजी जिंदगी के किस्से भी काफी दिलचस्प है।

अलका भाटिया को अक्सर आप फिल्मों की स्क्रीनिंग पर या अक्षय कुमार के साथ खास इवेंट में देख सकते हो। हालांकि अलका सुर्खियां बनाने में कम ही कामयाब हो पाती है। उन्हें सबसे ज़्यादा मीडिया कवरेज मिला था उनकी शादी के वक्त, दरअसल अक्षय की बहन ने जिस व्यक्ति से शादी की है उनका नाम सुरेंद्र हीरानंदानी है और वे एक बिजनेसमैन हैं। मजेदार बात यह है कि हीरानंदानी अलका से 15 साल बड़े हैं।

अलका और सुरेंद्र ने वर्ष 2012 में एक दूसरे से शादी की थी। बता दें सुरेंद्र हीरानंदानी कंस्ट्रक्शन कंपनी में मैनेजिंग डायरेक्टर के रूप में पदस्थ हैं। मीडिया सूत्रों की माने तो अक्षय का पूरा परिवार यहां तक की खुद खिलाड़ी कुमार भी इस शादी को ले कर राजी नही थी। इस शादी में कपल की उम्र में अंतर देख कर परिवार हामी भरने को तैयार ही नहीं था।

कहा यह भी जाता है कि सुरेंद्र और अलका का अफेयर काफी लंबे समय से चला। वहीं इन्हें सबसे ज़्यादा समय लगा अलका के परिवार को मनाने में। बाद में बड़ी मेहनत से परिवार माना और अलका की शादी गुरुद्वारे में करवा दी गयी। बता दें कि अलका से सुरेंद्र ने दूसरी शादी की थी। इस शादी में ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार शादी की रस्में निभाते हुए भी नज़र आये थे।

अगर अलका के काम की बात करें तो वे फिलहाल वे हाउस वाइफ हैं। वहीं इसके अलावा उन्होंने फिल्म फुगली को भी प्रड्यूस किया हुआ है। अक्षय और अलका के बीच एक बहुत खूबसूरत बॉन्डिंग इसके साथ ही भाभी ट्विंकल से भी अलका एक अच्छा रिश्ता बनाए हुए है।

About the author

hinditech

Leave a Comment