आखिरकार आलिया भट्ट ने खोला राज,शादी से पहले इस मजबूरी के कारण हुई प्रेग्नेंट

आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू में बताया कि रणबीर कपूर शादी से पहले लिव इन रिलेशनशिप में थे। दोनों लोग काफी पहले ही शादी करना चाहते थे और सब कुछ प्लान हो चुका था लेकिन फिर कोरोना लॉकडाउन लगने से सब कुछ टल गया। इसलिए कोरोना के दौरान, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर के घर वास्तु में शिफ्ट हो गईं। इस दौरान दोनों ने इस बात का एलान नहीं किया लेकिन जैसे ही आलिया, रणबीर के साथ शिफ्ट हुईं, उनकी और रणबीर की ढेर सारी तस्वीरें वायरल हो चुकी थीं। बाद में आलिया की मां सोनी राज़दान ने ये पुष्टि की थी कि आलिया उनके साथ नहीं रह रही हैं। गौरतलब है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पिछले पांच सालों से रिलेशनशिप में हैं। लेकिन दोनों ने ही इस बात का खुलासा काफी बाद में किया था। हालांकि, कैमरों ने उन्हें काफी पहले साथ में देखा गया था जहां रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के घर उनसे मिलने गए थे और किसी खूफिया कैमरे में उन्हें कैद किया। दोनों की ये तस्वीर काफी वायरल हुई थी। इसके बाद रणबीर ने स्वीकार किया था कि आलिया उनके लिए काफी खास हैं।

पिछले कुछ दिनों में अलग अलग इंटरव्यू के दौरान, आलिया भट्ट, अपने और रणबीर कपूर के रिश्ते के बारे में कई खुलासे कर चुकी हैं। इतना ही नहीं, आलिया ने अपनी और रणबीर की शादी के दौरान की भी ढेर सारी बातें, करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण पर शेयर की थीं। आलिया ने बताया, शादी से ठीक पहले, उन्होंने और रणबीर ने एक साथ लंच किया और ये लंच खास था क्योंकि बॉयफ्रेंड – गर्लफ्रेंड के तौर पर ये उनका आखिरी लंच था। दोनों ने एक दूसरे को बॉयफ्रेंड – गर्लफ्रेंड के तौर पर गुड बाय कहा और फिर सात फेरे लेने मंडप पहुंच गए।

करण जौहर ने भी अपने चैट शो में रणबीर और आलिया की शादी के बारे में कुछ खुलासे किए थे। उन्होंने बताया कि उन्होंने रणबीर कपूर को कभी भी रोते नहीं देखा है। जब उन्होंने शादी में देखा कि रणबीर की आंखों में आंसू हैं तो वो हैरान रह गए। उन्होंने आस पास देखा, हर कोई इमोशनल था। आलिया की बहन शाहीन रो रही थीं, उनकी दोस्त आकांक्षा रो रही थीं। करण जौहर ने बताया कि वो खुद भी इमोशनल होकर रोने लगे।

जब आलिया भट्ट को पता चला था कि शादी के बाद रणबीर कपूर रोने लगे तो उन्हें काफी हंसी आई। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि शादी के दौरान काफी लोग रो रहे थे लेकिन उन्हें इस बात पर हंसी आ रही थी। उन्होंने कहा, मुझे नहीं पता कि सब इतने इमोशनल क्यों थे। क्योंकि मैं अपने घर में ही शादी कर रही थी। मैं उस घर में काफी समय से रह रही थीं। मुझे सात फेरे लेकर वहीं रहना था। मुझे कहीं शिफ्ट नहीं होना था।

करण जौहर ने रणबीर और आलिया की शादी के बारे में एक और खुलासा किया था। उन्होंने बताया कि शादी के दौरान, महेश भट्ट ने एक मज़ेदार कमेंट किया। उन्होंने आलिया की दोस्तों को देखते हुए कहा कि ये सारी इतने अजीब चेहरे बनाकर क्यों बैठी हैं। ये सुनकर आलिया हैरान रह गईं। फिर उन्होंने अपनी दोस्तों को डिफेंड करते हुए कहा वो सब बस खुश थे। करण जौहर ने बताया कि पूजा भट्ट ने भी महेश भट्ट को डांट लगाते हुए कहा, ऐसा कुछ नहीं है। हर कोई नॉर्मल है।

About the author

hinditech

Leave a Comment