Alia Bhatt: ‘मैं नहीं पसंद तो मत देखिए मेरी फिल्में’, आलिया का ये बयान कहीं ‘ब्रह्मास्त्र’ पर न पड़ जाए भारी

आलिया भट्ट इन दिनों अपने करियर के सबसे बेहतरीन पड़ाव का मजा ले रही हैं। इस साल उनकी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी अभिनेत्री  के करियर की बेहतरीन फिल्मों में से एक रही है। वहीं अब नेटफ्लिक्स पर कुछ दिन पहले उनकी फिल्म डार्लिंग्स रिलीज हुई है। इस फिल्म में अभिनेत्री शेफाली शाह के साथ नजर आई हैं। डार्लिंग्स में आलिया भट्ट के काम की बहुत तारीफ हुई है। अब 9 सितंबर को रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज हुई है, लेकिन हाल ही में आलिया ने जो बयान दिया है वो अभिनेत्री की फिल्म पर भारी पड़ सकता है।

आलिया और रणबीर की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी समय से उत्साहित हैं। अगले महीने दोनों की बहुप्रतीक्षित फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज हो रही है। साल 2012 में आलिया भट्ट ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, स्टारकिड होने की वजह से अभिनेत्री को इन दिनों सबसे ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है। नेपोटिज्म और ट्रोलिंग की वजह पर बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा है कि वह इसका जवाब अपनी फिल्मों के जरिए दे सकती हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट ने कहा है, मुझे इसको लेकर बुरा तो लगा ही, लेकिन बुरा महसूस करना उस काम की छोटी सी कीमत है जिसके लिए आपको प्यार और सम्मान मिलता है। आलिया भट्ट ने आगे कहा, ‘मैंने ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ जैसी फिल्म दीं, तो अंत में हंसने का मौका किसे मिला’? ट्रोल्स को जवाब देते हुए आलिया ने कहा- ‘कम से कम जब तक मैं अपनी अगली फ्लॉप न दे दूं? फिलहाल तो, मैं हंस रही हूं’। इसके आगे उन्होंने कहा, ‘मैं हर बार बातों से इसका जवाब नहीं दे सकती। और अगर आपको मैं नहीं पसंद, तो मुझे मत देखो, मैं इसमें कुछ नहीं कर सकती’।

बता दें कि लाल सिंह चड्ढा रिलीज होने से कुछ समय पहले करीना कपूर ने भी ट्रोल्स को जवाब देते हुए ऐसी ही बात कही थी, लेकिन बाद में जब फिल्म पिटने लगी तो खुद करीना कपूर लोगों से ये कहती नजर आईं कि उनकी फिल्म बेहतरीन है और कृपया करके इसे देखें। कहीं ऐसा न हो कि करीना कपूर की तरह अब आलिया भट्ट का ये बयान उनपर भारी पड़ जाए।

About the author

hinditech

Leave a Comment