अल्लू अर्जुन ने बेटी संग दी गणपति बप्पा को विदाई, पुष्पा स्टार के अंदाज ने लूटा फैंस का दिल

गणेश उत्सव की धूम इन दिनों हर ओर देखने को मिल रही है। सिनेमा जगत में भी इस त्योहार को बड़े धूमधाम के साथ मनाया जाता है। गणेश चतुर्थी के दिन कई सेलेब्स ने अपने घरों पर गणपति बप्पा का स्वागत किया था और अब लोग अपनी श्रद्धा अनुसार दो, तीन, पांच दिन सेवा के बाद बप्पा को विदाई दे रहे हैं। अब दक्षिण भारतीय अभिनेता अल्लू अर्जुन ने भी गणपति बप्पा को विदाई दी। जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी साझा किया है।

जमकर जयकारे लगाते दिखे अल्लू अर्जुन
अल्लू अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम से गणपति बप्पा मोरिया के कैप्शन के साथ गणपति विसर्जन का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह अपनी बेटी को गोद में लिए नजर आ रहे हैं, इसके साथ ही उनके दूसरे हाथ में छोटे से गणपति जी की प्रतिमा दिखाई दे रही है, जिसे वह अन्य विसर्जन करने वाले लोगों को दे देते हैं। इस दौरान अभिनेता नारियल भी फोड़ते हैं। वीडियो में वह पूरे हर्षोल्लास से साथ जमकर गणपति बप्पा मोरिया के जयकारे लगाते भी दिखाई दिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

पुष्पा स्टार के अंदाज ने लूटा फैंस का दिल
अभिनेता अल्लू अर्जुन को इस दौरान बेटी को गोद में लेकर लोगों के साथ डांस करते भी देखा जा सकता है। फिलहाल फैंस को उनका ये अंदाज काफी पसंद रहा है और वीडियो देखने के बाद फैंस दिल व फायर वाले इमोटिकॉन्स से अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते दिखाई दे रहे हैं।

शुरू हो चुकी है पुष्पा 2 की शूटिंग
अभिनेता अल्लू अर्जुन फिल्म ‘पुष्पा’ की सफलता से पैन इंडिया स्टार बन चुके हैं। उन्हें लेकर फैंस में जबरदस्त दीवानगी देखने को मिलती है। फैंस को अब पुष्पा पार्ट टू का बेसब्री से इंतजार है। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

 

About the author

hinditech

Leave a Comment