बायकॉट ट्रेंड पर अमिताभ बच्चन ने कसा तंज! यूजर बोले- ब्रह्मास्त्र से पहले कोई बात मत कीजिए video

दिनों बॉलीवुड को लेकर बायकॉट ट्रेंड और कैंसिल कल्चर चला हुआ है। बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड की फिल्मों का बंटाधार हो रहा है। ऐसे में माना जा रहा है कि बॉलीवुड पर बायकॉट ट्रेंड भारी पड़ रहा है। सितारों की फिल्मों का उनके पुराने बयानों के कारण बहिष्कार किया जा रहा है। इंडस्ट्री से जुड़े कई सितारे बायकॉट ट्रेंड पर अपनी राय रख चुके हैं। वहीं, अब अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट किया है, जिसके बाद से ही ये चर्चाएं चलने लगी हैं कि उन्होंने बायकॉट ट्रेंड की ओर इशारा किया है।

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने मंगलवार को ट्वीट किया, ‘कुछ बातें करने का मन करता है पर करें तो कैसे करें, हर बात की तो आजकल बात बन जाती है।’ बिग बी के इस ट्वीट ने लोगों को ये सोचने के लिए मजबूर कर दिया है कि क्या उन्होंने बायकॉट ट्रेंड की ओर इशारा किया है। अमिताभ बच्चन जल्द ही ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर बायकॉट की मांग की जा रही हैं।

अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर लोग भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘मत लीजिए सर ऐसा रिस्क अब, नहीं तो प्रतीक्षा के बाहर ईडी वाले प्रतीक्षा करते मिलेंगे’, तो दूसरे ने लिखा, ‘ब्रह्मास्त्र की रिलीज से पहले कोई बात मत कीजिए।’ वहीं, एक ने तो बिग बी की फिल्म के फोटो, जिसमें उन्होंने कैदियों के कपड़े पहने हुए हैं को शेयर करते हुए लिखा, ‘मत लेना रिस्क अब असल में ऐसे कपड़ो में अच्छे नहीं लगोगे।’

बता दें कि हाल ही में आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अगर लोग उन्हें नहीं पसंद करते हैं, तो उन्हें न देखें। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर बायकॉट ‘ब्रह्मास्त्र’ ट्रेंड करने लगा। ‘ब्रह्मास्त्र’ में अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, नागार्जुन और मौनी रॉय मुख्य भूमिका में हैं। ऐसे में बिग बी के कमेंट को भी बायकॉट ट्रेंड स जोड़कर देखा जा रहा है। ज्ञात हो कि अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी।

About the author

hinditech

Leave a Comment