अमिताभ बच्चन की पत्नी जया का छलका दर्द, बोली की मेरे ही बच्चे नहीं छोड़ते हैं मेरा मजाक उड़ाने में कोई कसर

अभिताभ बच्चन भारतीय हिंदी फिल्मो के मशहूर अभिनेता है अभिताभ बच्चन के पिता हरिवंश राय बच्चन जो एक कवी थे। अभिताभ को कभी शुरूआती में किसी चीज़ के लिए इतना आसान काम नहीं था बॉलीवुड में आने के लिए हर चीज़ का दिक़्क़त का सामना करना पड़ा। अभिताभ फिल्मो की करियर की शुरुआत 1973 में प्रकाश मेहरा की एक फिल्म अभिताभ को पुलिस का किरदार निभाना पड़ा जिसमे अभिताभ को इस किरदार में काफी लोगो ने खूब पंसद किया था।उसके बाद कई फिल्मो में काम करने लगे अभिताभ की शादी जया बच्चन से हुई थी और इनके दो बच्चे है

अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन।अभी हाल ही में अभिताभ की पत्नी जया बच्चन दोनों शोशल मिडिया में छाए हुए है इनके बारे में ही बात हो रही है। अभिताभ बच्चन की पत्नी ने बताया की मेरे बच्चे मेरा ही मजाक उड़ाते है,आइए आपको आगे बतायंगे की अभिताभ बच्चन की पत्नी ने ऐसा क्यू कहा की मेरे बच्चे मेरा मजाक उड़ाते है।

एक बड़ी खबर सामने आई है की जया बच्चन ने बताया की मेरे बच्चे मेरा ही मजाक उड़ाते है ,जानिए वजह

जया एक बॉलीवुड अभिनेत्री है जया बच्चन ने अपने पति के साथ राजनितिक में कदम रखा। जया बच्चन छोटी उम्र में एक्टिंग का करियर की शुरुआत किया था सबसे पहली बंगाली फिल्म में महानगर में नजर आई थी उसके बाद हिंदी फिल्मो में जवानी दीवानी फिल्म में नजर आई थी यह फिल्म हिट गई थी उसके बाद कई फिल्मो में नजर आने लगी। अभी इस समय यह खबर सामने आई है की अभिताभ बच्चन की पत्नी ने अपने बच्चो के लिए एक बात बताई है की मेरे बच्चे ही मेरा मजाक उड़ाते है इस बात का खुलासा खुद ने किया है।

अभी इस समय जया बच्चन काफी सुर्खियों में बनी हुई है और इनके बारे में ही चर्चा हो रही है।जया बच्चन का छलका दर्द और बताया की मेरे बच्चे इस वजह से मजाक उड़ाते है ,आइए आपको आगे बताते है जया बच्चन का बच्चे किस वजह से मजाक उड़ाते है।

जया बच्चन ने बताया की मेरा मजाक उड़ाने के लिए इस फिल्म को देखते है ,आइए जाने

जया बच्चन ने बॉलीवुड फ़िल्मी करियर की शुरुआत खास गई थी जिसकी वजह से इनको हर कोई जानता है। जया बच्चन ने काफी फिल्मो में काम कर चुकी जिसके चलते इनको हर कोई पंसद करता है। जया बच्चन ने अपने पति अभिताभ बच्चन के साथ भी कई फिल्मो में काम किया है और उस समय इन दोनों की जोड़ी को भी खूब पंसद किया गया है। जया बच्चन और अभिताभ दोनों की जोड़ी उस समय काफी हिट थी। जया बच्चन ने खुलासा किया था की अपने नाती अगत्स्य नंदा को लेकर कही यह बात.अगत्स्य नंदा अपनी नानी के फिल्म पंसदीदा फिल्म के बारे में बताया की जया बच्चन इस फिल्म को देखा करती है और बार बार इस फिल्मो देखती रहती है इस वजह जया बच्चन का मजाक उड़ाते है अगत्स्य नंदा जया बच्चन का मजाक उड़ाने के लिए यह फिल्म देखा करते थे। जया बच्चन का नाती अगत्स्य नंदा बच्चन छोटा था तब नंदनी का मजाक उडाता था।

About the author

hinditech

Leave a Comment