अमरीश पूरी की बेटी हैं हुस्न की परी पर रहती हैं बॉलीवुड से दूर और करती हैं ये काम

अगर बात की जाए 90 दशक की फिल्मों के विलेन की तो आपके सामने सबसे पहले अमरीश पुरी का नाम ही आएगा. उस दशक में जब कोई भी फिल्म बड़े पर्दे पर लगती थी. तो उसमें ज्यादातर विलेन का रोल अमरीश पुरी का ही हुआ करता था और लोग उनकी एक्टिंग के दीवाने हुआ करते थे. लेकिन आज के हमारे आर्टिकल में हम बात करेंगे दिवंगत अमरीश पुरी की बेटी की जिसको खूबसूरत होने के बाद भी फिल्मी दुनिया से दूर रखा

फिल्मों में विलेन का रोल करके दिवंगत अमरीश पुरी ने लाखो करोड़ो के दिलो में जगह बनाई है. हालांकि एक बार एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था. की वो फिल्मों में हीरो बनने के लिए आये थे. लेकिन उनकी आवाज़ की वजह से डायरेक्टर ने उन्हें फिल्मों में विलेन का रोल दे दिया. तब से वो ज्यादातर फिल्मों में विलेन का रोल करते हुए आ रहे है. लेकिन साल 2005 में वो हम सब को छोड के चले गये.

दोस्तों आपको आज अमरीश पुरी की बेटी नम्रता पुरी के बारे में बताने जा रहे हैं .जिनकी खूबसूरती के आगे बड़ी से बड़ी अभिनेत्रीयाँ भी पीछे है . नम्रता पुरी देखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है और उनका ड्रेसिंग सेंस देखकर आप भी इनकी खूबसूरती के कायल हो जाएंगे. बता दें वह फिल्मी दुनिया से दूर ही रहना पसंद करते हैं और अपने परिवार के साथ समय बिताना ज्यादा पसंद करती हैं.

दोस्तों आपको हम बता दें की दिवंगत अमरीश पुरी की बेटी नम्रता पुरी पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और उनकी शादी एक बड़े बिजनेसमैन शिरीष बगवे से हुई है और इन दोनो कपल का एक बच्चा भी है. नम्रता पुरी अपनी फैमिली के साथ समय बिताना काफी पसन्द करती है और बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर रहना ही पसंद करती है.इंस्टाग्राम मीडिया अकाउंट मे उन्हें फॉलो भी करते है.

 

About the author

hinditech

Leave a Comment