अनुपम खेर का छलका दर्द, कहा- आदित्य चोपड़ा और करण जौहर से नहीं मिल रहा काम ,इस फिल्म में कम करके कैरियर ….

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर फिल्म द कश्मीर फाइल्स के बाद खूब चर्चा में हैं. इस फिल्म ने टिकट खिड़की पर रिकॉर्ड कमाई की. बता दें कि अनुपम खेर ने अब तक बॉलीवुड में 500 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. अपने मौजूदा समय के बॉलीवुड सफर में अनुपम खेर ने बड़े-बड़े फिल्म मेकर्स के साथ काम किया है. अनुपम खेर अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में उनका एक ऐसा बयान सामने आया है, जिसको सुनकर आपको भी हैरानी होगी.

करण जौहर और आदित्य चोपड़ा से काम नहीं मिलता

अनुपम खेर का कहना है कि उन्हें करण जौहर, आदित्य चोपड़ा और साजिद नाडियावाला से काम मिलना बंद हो गया है. अनुपम खेर ने इन डायरेक्टर्स के साथ बड़ी-बड़ी फिल्में की हैं. जिनमें ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘कुछ कुछ होता है’ और ‘वीर जारा’ जैसी फिल्मों का नाम शामिल है. एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में अनिपम खेर ने कहा कि आज के समय में मैं मेनस्ट्रीम सिनेमा का हिस्सा नहीं हूं. उन्होंने कहा कि वह आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियावाला और करण जौहर की फिल्में नहीं कर रहे हैं. ये लोग मुझे रोल नहीं दे रहे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

मुझे तकलीफ होती है: अनुपम खेर

अपनी बात को जारी रखते हुए अनुपम खेर ने कहा कि एक समय में वह इन लोगों के बहुत चहेते हुआ करते थे. उन्होंने इन सभी की फिल्मों में काम किया. लेकिन ये अब मुझे कास्ट नहीं करते हैं. हालांकि, मैं इन्हें दोष नहीं देता हूं. जब इन्होंने मुझे कास्ट नहीं किया तो मैंने साउथ की फिल्में करनी शुरू कर दी. अनिपम खेर, सूरत बड़जात्या की फिल्म ऊंचाई में भी काम कर रहे हैं. अनुपम खेर ने कहा कि जो लोग एक जमाने में मेरे दोस्त हुआ करते थे, वह अब मुझे फिल्मों में नहीं लेते तो मैं क्या करूं. मुझे तकलीफ और दुख होता है.

गौर हो कि अनुपम खेर कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी में नजर आने वाले हैं. फिल्म से उनका लुक भी आउट हो गया है. फिल्म में अनुपम खेर जयप्रकाश नारायण के रोल में दिखेंगे. वहीं, इस फिल्म के अलावा अनुपम खेर एक और फिल्म ‘शिव शास्त्री बलबो’ में नीना गुप्ता के साथ काम कर रहे हैं.

About the author

hinditech

Leave a Comment