अपनी जेठानी के सामने फीकी लगती हैं अनुष्का शर्मा, देखिए विराट की भाभी की खूबसूरत तस्वीरें

भारतीय क्रिकेट टीम के धुरंधर विराट कोहली क्रिकेट की दुनिया के एक ऐसे खिलाड़ी है जिनके फैंस दुनियाभर में मौजूद है। वहीं उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री है जिन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। अनुष्का शर्मा की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त हैं और लाखों लोग उन पर मरते हैं।

अनुष्का शर्मा की खूबसूरती का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि, फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेकरार रहते हैं। लेकिन हम आपको बताएंगे अनुष्का शर्मा के पति यानिकि विराट कोहली की भाभी के बारे में जो अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती है। तो आइए देखते हैं विराट कोहली की भाभी की तस्वीरें..

विराट कोहली का परिवार

सबसे पहले हम आपको यह बता दे कि विराट कोहली तीन भाई बहन है। जिनमें विराट सबसे छोटे हैं। उनके बड़े भाई का नाम विकास कोहली है, वही बहन का नाम भावना कोहली है। जहां विराट कोहली अपनी पत्नी संग लग्जरी लाइफ जीते हैं तो वहीं उनके भाई और बहन भी अपने-अपने परिवार के साथ शाही अंदाज में जिंदगी जीना पसंद करते हैं। वहीं विकास कोहली की पत्नी बेहद ही खूबसूरत है और उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर कई बार चर्चा का विषय रह चुकी है।

खूबसूरती में अनुष्का से भी आगे हैं उनकी जेठानी 
बता दें, अनुष्का शर्मा की जेठानी यानी कि विराट की भाभी का नाम चेतना कोहली है, जो एक हाउसवाइफ है। विकास कोहली और चेतना दोनों दिल्ली में रहते हैं और दोनों की बहुत ही खूबसूरत बॉन्डिंग है।

पिछले दिनों विराट ने अपने भाभी और भैया की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी जो काफी चर्चा में रही थी। वायरल हो रही इन तस्वीरों में अब देख सकते हैं कि यह जोड़ी बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है। वहीं चेतना कोहली खूबसूरती के मामले में अनुष्का शर्मा को भी पीछे छोड़ती है।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है चेतना
बता दें, चेतना कोहली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और आए दिन में अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। चेतना कोहली कई बार अनुष्का शर्मा के साथ भी अपनी तस्वीरें शेयर कर चुकी है। वहीं उनके फैंस भी उन्हें काफी पसंद करते हैं।

विकास कोहली दिल्ली में रहकर अपना बिजनेस कर रहे हैं जिसके माध्यम से वह करोड़ों की कमाई करते हैं। विकास कोहली और चेतना कोहली का एक बेटा है जिसका नाम आर्य कोहली है। यह कपल अपने बेटे के साथ भी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

विराट-अनुष्का की शादी
वही बात करें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बारे में तो इन दोनों ने 21 दिसंबर साल 2017 को इटली के टस्कनी स्थित आलीशान रिजॉर्ट में शादी रचाई थी। इनकी शादी दुनिया के सबसे महंगे रिजॉर्ट में हुई थी जिसमें एक बार में केवल 44 लोग ही रह सकते हैं।

एक रिपोर्ट की मानें तो विराट और अनुष्का की शादी में करीब 44 से 45 करोड़ का खर्चा आया था। विराट कोहली और अनुष्का एक बेटी के माता-पिता भी बन गए हैं और उनकी बेटी का नाम वामिका है।

About the author

suuny

Leave a Comment