जैकलीन के अलावा इन 4 और अभिनेत्रियों के साथ बना चुका है ठग सुकेश चंद्रशेखर संबंध, तिहाड़ जेल में भी जाति थी मिलने

सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस से पूछताछ की। वहीं, अब इस मामले में एक्ट्रेस–डांसर नोरा फतेही को आज ईओडब्ल्यू के दफ्तर में तलब किया गया है। आज दिल्ली पुलिस उनसे इस मामले में दूसरी बार पूछताछ करेगी। बता दें कि इससे पहले भी दिल्ली पुलिस इस मामले में एक्ट्रेस से घंटों पूछताछ कर चुकी है।

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सबसे पहली एफआईआर दिल्ली पुलिस में दर्ज हुई थी। ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) के साथ ही अब ईओडब्ल्यू (आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ) के द्वारा भी अगस्त महीने से इस मामले जांच की जा रही है। इस मामले में अब जैकलीन समेतो नोरा फतेही सहित और भी कई एक्ट्रेसेस का नाम भी सामने आया है।

खबरों कि मानें तो यह दावा किया जा रहा है कि जेल में सुकेश चंद्रशेखर मिलने से सिर्फ जैकलीन फर्नांडीज या नोरा फतेही ही नहीं बल्कि चार और अभिनेत्रियां जेल पहुंची थीं। रिपोर्ट्स की माने तो निकिता तंबोली, चाहत खन्ना, सोफिया सिंह और अरुशा पाटिल ने ठग सुकेश चंद्रशेखर से जेल में मुलाकात की थी। जैकलीन की तरह इन चारों कलाकार से सुकेश की मुलाकात भी पिंकी ईरानी ने ही करवाई थी। बता दें कि चार्जशीट में खुलासा हुआ है कि सुकेश की सहयोगी पिंकी ने चारों कलाकारों को सुकेश का अलग–अलग नाम बताया था।

यही नहीं पिंकी ने इन सभी एक्ट्रेसेस को गुच्ची, एलवी बैग, वर्साचे घड़ी जैसे कई महंगे गिफ्ट्स और पैसे भी दिए थे। खबरों में यह भी कहा जा रहा है कि अरुषा पाटिल ने सुकेश चंद्रशेखर से मुलाकात की बात मान ली। हालांकि, तिहाड़ जेल में उनसे मिलने की बात से इनकार कर दिया। वहीं, इस मामले में निकिता तंबोली ने बताया कि पिंकी ईरानी ने उन्हें सुकेश चंद्रशेखर का नाम ‘शेखर‘ बताया था। यही नहीं, निक्की ने अपने बयान में यह भी बताया कि पिंकी ईरानी ने सुकेश का परिचय साउथ इंडियन फिल्ममेकर और दोस्त के रूप में दिया था।

अलग–अलग नामों से था मिलवाया: रिपोर्ट्स की मानें तो चार्जशीट में खुलासा किया है कि निक्की तंबोली ने दो बार आरोपी सुकेश चंद्रशेखर से तिहाड़ जेल में मुलाकात की। उनकी पहली मुलाकात अप्रैल 2018 में हुई थी। यह मुलाकात करवाने के लिए पिंकी ईरानी को सुकेश चंद्रशेखर ने 10 लाख रुपये दिए थे। इसके बाद पिंकी ईरानी ने निक्की को 1.5 लाख रुपये की नकद रुपये दिए थे। इसके लगभग दो से तीन हफ्ते के बाद उनकी सुकेश की मुलाकात हुई थी। इस मुलाकात के दौरान निकिता को दो लाख रुपये नकद और एक गुच्ची बैग दिया गया था।

खबरों की मानें तो चाहत खन्ना ने ईडी को बताया था कि पिंकी ने सुकेश को साउथ इंडियन चैनल्स के मालिक के तौर पर मिलवाया था। मई 2018 में शेखर रेड्डी (सुकेश) से मुलाकात के बदले एक्ट्रेस को दो लाख रुपये कैश, नीले रंग की महंगी वर्साचे घड़ी मिली थी। वहीं पिंकी ने चाहत को अपना नाम आफरीन खान बताया था।

About the author

hinditech

Leave a Comment