44 साल की उम्र में ‘गीता मां’ को बेटे के उम्र के लड़के से हुआ प्यार, निजी तस्वीरों ने मचाई सनसनी

बॉलीवुड की मशहुर कॉरियोग्राफर गीता मां को हर कोई जानता है। इन दिनों वो काफी चर्चा में बनी हैं। क्योंकि 44 साल की उम्र में भी वो सिंगल है। लेकिन अब खबरों की माने तो वो अपने बेटे की उम्र को डेट कर रही हैं। वहीं लंबे समय से सिंगल रही गीता मां यानी कि गीता कपूर के बॉयफ्रेंड की चर्चा हो रही है।

वह कई टीवी रियलिटी शो में वह जज का रोल प्ले करती नजर आती हैं। अब उनके बॉयफ्रेंड के साथ उनकी तस्वीर वायरल हो रहा है।

बच्चे के उम्र वाले लड़के से गीता कपूर लड़ा रही इश्क

बता दें कि गीता कपूर जब 15 साल की थीं। तभी से उन्होंने बॉलीवुड में डांस करना शुरू कर दिया था। उनकी गुरु सरोज खान और फराह खान हैं।

इन दिनों गीता कपूर का एक फोटो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने कथित बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रहीं हैं। इन तस्वीरों को देख कर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि गीता मां प्यार में हैं।

कौन है गीता कपूर का ब्यॉफ्रेंड

बता दें कि गीता कपूर  के ब्यॉफ्रेंड राजीव पेशे से एक असिस्टेंट डायरेक्टर हैं। और कुछ फिल्मों में काम कर चुके हैं। गीता मां ने कई बड़ी फिल्मों के लिए कोरियोग्राफी की और ये  पहली बार है जब उनका नाम किसी शख्स के साथ लिया जा रहा है।

गीता मां ने बॉलीवुड फिल्म अशोका, हे बेबी, तीस मार खान, तेरे नाल लव हो गया, दिल तो पागल है, मोहब्बतें, कभी खुशी कभी गम जैसी फिल्मों में अपना भरपूर योगदान दिया है।

अक्सर गीता और राजीव को पार्टी और इवेंट में साथ देखा जाता है। राजीव सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों साथ में बहुत खुश रहते हैं। गीता कपूर अपने कोरोयोग्राफी के लिए मशहुर हैं। इन दिनों गीता कपूर अपने रिश्ते की वजह से चर्चा में बने रहते हैं।

About the author

hinditech

Leave a Comment