60 साल की उम्र में शर्मीले सन्नी देओल ने महज 19 साल की एक्ट्रेस के साथ इंटीमेट होकर उड़ाए लोगों के होश, देखें वीडियो….

सनी देओल अपने एक्टिंग और अपने डायलॉगबाजी के काफी ज्यादा मशहूर हैं!सनी देओल ने अपनी मेहनत और लगन से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है! ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है!सनी देओल ने अपने करियर में बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्म देने के बाद अपनी काफी अच्छी पहचान बना ली है जिसके चलते आज के समय में सनी देओल सभी लोगों के दिलों में बसते हैं!

सनी देओल की फिल्म करियर की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड में 1984 में आई फिल्म “बेताब” से डेब्यू किया था इस फिल्म में सनी देओल के साथ अभिनेत्री अमृता सिंह भी नजर आई थी जिसके चलते इस फिल्म को काफी ज्यादा पसंद किया गया था इस फिल्म में सनी देओल और अमृता सिंह की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था इतना ही नहीं फिल्म के रिलीज होने के बाद सनी देओल और अमृता सिंह के अफेयर की चर्चा भी काफी ज्यादा आने लगे थे!

ऐसे में आप सभी लोगों को यह तो मालूम ही होगा कि सनी देओल अक्सर ही एक्शन फिल्म में ही नजर आते हैं! सनी देओल ने बॉलीवुड की कई हसीनाओं के साथ भी काम किया है! लेकिन इनमें से एक हसीना ऐसी है जिसके साथ सनी देओल ने काफी ज्यादा बोल्ड सीन दिए थे जिसके चलते हुए काफी ज्यादा सुर्खियों में भी आने लगे थे तो चलिए जानते हैं कौन है वह भीनेत्री जिसके साथ सनी देओल ने बोल्ड सीन दिए थे!

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री सनी देओल “सिंह साहब द ग्रेट” में उर्वशी रौतेला के साथ एक साथ काम किया था यह फिल्म 2013 में रिलीज हुई थी उस दौरान उर्वशी रौतेला सिर्फ 19 साल की थी इस फिल्म मैं उर्वशी रौतेला और सनी देओल एक मुख्य भूमिका निभा रहे थे इसके अलावा इस फिल्म में बॉलीवुड के जाने-माने प्रकाश राज भी और अमृता राव भी शामिल थे!

आपको बता दें “सिंह साब द ग्रेट” फिल्म अनिल शर्मा के द्वारा निर्देशन में बनी थी ऐसे में आपको बता दें उन्होंने इस फिल्म में उर्वशी रौतेला और सनी देओल के बीच में कुछ रोमांटिक सीन भी फिल्म आए थे जिसके चलते सनी देओल काफी ज्यादा डर गए थे क्योंकि ज्यादातर सनी देओल को फिल्मों में एक्शन करते हुए ही दिखाया गया है! लेकिन जब रोमांस की बारी आई तो सनी देओल का डर गए थे!

इतना ही नहीं उर्वशी रौतेला भी सनी देओल के साथ देने के लिए घबरा रही थी हालांकि यह दोनों कलाकार सीन देने में कामयाब हो गए थे इस फिल्म में दोनों कलाकारों के बीच में काफी बोल्ड सीन भी हुई थी जिसके चलते सनी देओल का नाम काफी सुर्खियों में आने लगा था हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी ज्यादा हिट भी हुई थी!

About the author

hinditech

Leave a Comment