आयरा और आमिर खान ने बाप-बेटी के रिश्ते को किया शर्मसार! खिंचवाई साथ में ऐसी फोटों की लोगों ने लगा दी क्लास

बॉलीवुड इंडस्ट्री के नामी कलाकारों के बच्चों को आए दिन सोशल मीडिया पर किसी न किसी बात को लेकर ट्रोल किया जाता है। ट्रोलर्स अक्सर सेलिब्रिटी किड को अपना निशाना बनाते हैं। जिसमें छोटी-छोटी बात को लेकर उनको ट्रोल किया जाता है। सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसी खबरें सुनने या पढ़ने को मिलती ही रहती हैं। ऐसा ही एक और किस्सा हम आपसे शेयर करने जा रहे हैं, जहां ट्रोलर्स ने एक सेलिब्रिटी किड को निशाना बनाया है। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री के मिस्टर परफैक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा खान की।वैसे तो ईरा खान ने कुछ ऐसा काम नहीं किया, जिसको लेकर उन्हें ट्रोल किया जाए। लेकिन फिर भी इरा खान को ट्रोल किया गया है।

आपको बता दें कि फेमस एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान ने क्रिसमस सेलिब्रेशन की कुछ बेहतरीन तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ साझा की है। जिसे लोगों द्वारा बहुत पसंद किया गया। लेकिन कुछ ट्रोलर्स ने इरा को उनकी इन फोटोज़ को लेकर ट्रोल करना शुरु कर दिया है।

दरअसल, क्रिसमस पार्टी की इन तस्वीरों में आमिर इरा को फोरहेड पर किस कर रही हैं। फोटोज़ में दोनों के बीच काफी अच्छी केमेस्ट्री दिख रही है। जिसके बाद ट्रोलर्स ने ईरा की इन फोटोज़ के कमेंट सेक्शन में कमेंट करना शुरु कर दिया। एक यूज़र ने लिखा कि ‘ये तुम्हारे इतने करीब क्यों हैं? क्या ये तुम्हारे रिश्तेदार है? यूजर के द्वारा पूछे गए इस सवाल के जवाब दूसरे यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा कि ‘यह बाप बेटी है’।

वहीं इस कमेंट के जवाब में अन्य यूजर ने भी लिखा कि ‘उनके बीच बाप-बेटी हैं और यह आमिर खान की बेटी हैं, यह चेक करने के लिए आप गूगल पर सर्च भी कर सकते हो’। वहीं अगले यूजर ने भी लिख डाला कि ‘गूगल बहुत बार झूठ भी बताता है, जितनी बार सर्च करो उतनी बार रिजल्ट कुछ अलग आता है’।

यूजर्स के इन कमेंट्स के रिप्लाई में इरा खान ने एक स्टोरी पोस्ट की। उस स्टोरी में ईरा खान ने लिखा कि ‘यह कुछ नया है। मगर हां। गूगल पर पढ़ी गई हर चीज पर यकीन ना करें’। इस तरह इरा खान ने ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया।

About the author

hinditech

Leave a Comment