बड़े मियां-बड़े मियां, छोटे मियां सुभान अल्लाह, एक ने तोड़ा दूसरे ने फोड़ा, 6 छक्के जड़कर मचाई तबाही

इन दिनों दुनिया की कई टीमों के बीच इंटरनेशनल मैच खेले जा रहे हैं, जिसमे बहुत सारे गेंदबाज और बल्लेबाज अपना जलवा दिखा रहे हैं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के अलावा कई लीग भी खेले जा रहे हैं, जिसमे बड़े-बड़े छक्के लगते देखा जा रहा है। भारत में इन दिनों महाराजा ट्रॉफी टी-20 लीग देखने को मिल रहा है, वहीं इंग्लैंड में द हंड्रेड मेंस कम्पटीशन लीग खेला जा रहा है।

इस लीग में बहुत सारे खिलाड़ियों ने अपनी प्रदर्शन से फैंस का दिल जीता है। आज हम द हंड्रेड मेंस कम्पटीशन लीग के बारे में बात करने जा रहे हैं, क्योंकि इस लीग के एक मैच में दो भाइयों ने मिलकर विपक्षी टीम के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की है। उस दौरान उन्होंने बड़े-बड़े छक्के भी लगाए हैं।

बड़े मियां-बड़े मियां, छोटे मियां सुभान अल्लाह

द हंड्रेड मेंस कम्पटीशन लीग का 23वां मुकाबला ओवल और बर्मिंघम के बीच खेला गया। उस मैच में बर्मिंघम की टीम को 10 रनों जीत मिली है। उस दौरान ओवल टीम के दो ऑलराउंडर सैम करन और टॉम करन ने बर्मिंघम के गेंदबाजों की हालत खराब कर दी थी, लेकिन अंत में वो आउट हो गए, जिस वजह से उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा।

जड़ दिए 6 गगनचुंबी छक्के

सैम करन और टॉम करन दोनों भाई है और ये दोनों इंग्लैंड के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट खेलते हैं। इस लीग में बर्मिंघम के विरुद्ध खेले गए मैच में सैम करन ने 20 गेंदों पर 30 रनों की तूफानी पारी खेली है। उस दौरान उन्होंने तीन गगनचुंबी छक्का लगाया है। वहीं उनके भाई टॉम करन मात्र 12 गेंदों में 30 रन ठोक दिए। उस दौरान टॉम के बल्ले से दो चौके और तीन गगनचुंबी निकले हैं।

उस मुकाबले में सैम करन और टॉम करन ने मिलकर 6 गगनचुंबी छक्का लगाया। पहले छोटे भाई ने तीन छक्का लगाया। उसके बाद जब बड़ा भाई आया तो उसने 3 छक्के के अलावे दो चौके भी जड़ दिए। लेकिन फिर भी ओवल की टीम को 10 रनों के अंतर से हार का सामना करना पड़ा। सैम करन और टॉम करन इन दिनों अच्छी फॉर्म से गुजर रहे हैं, जिस वजह से टी-20 वर्ल्ड कप में वो धमाल मचाते दिख सकते हैं।

About the author

suuny

Leave a Comment