बिपाशा बसु बनने वाली हैं मां, एक्ट्रेस के बेबी बंप को चूमते दिखे पति करण

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के घर नन्हा मेहमान आने वाला है. आज बिपाशा बसु ने सबको चौंकाते हुए अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर ऐलान कर दिया है. एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने अपने सोशल मीडिया पर बेबी बंप वाली तस्वीरों को शेयर किया है. इस फोटों में बिपाशा के साथ-साथ करण सिंह ग्रोवर भी दिखाई दे रहे हैं. दोनों ही बेहद खुश दिख रहे हैं. कुछ समय पहले ही बिपाशा बसु के प्रेग्नेंट होने की अटकलें लगाई जा रही थीं. लेकिन करण और बिपाशा ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी.

बिपाशा बसु ने प्रेग्नेंसी का किया ऐलान

आपको बता दें कि अटकलों पर विराम लगाते हुए एक्ट्रेस बिपाशा ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बता दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने बेबी बंप की तस्वीरें शेयर करके इसको लेकर जानकारी दी है. अपने बच्चे को लेकर बिपाशा और करण दोनों ही बेहद एक्साइटेड हैं. फोटो में उनके पति करण सिंह ग्रोवर ने बेबी बंप पर हाथ रखा है. गौर हो कि बिपाशा बसु की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर फैंस भी बेहद उत्साहित हैं. दोनों की शादी को 6 साल हो चुके हैं. अब दोनों के घर किलकारियां गूंजने वाली हैं. देखें बिपाशा बसु की पोस्ट…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

2016 को हुई थी शादी

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की अप्रैल 2016 में शादी हुई थी. शादी के 6 साल बाद भी दोनों में शानदार बॉन्डिंग देखने को मिलती है. यही कारण है कि बिपाशा और करण को आइडियल कपल के तौर पर भी माना जाता है. फैंस भी अपने पसंदीदा स्टार्स की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं.

गौर हो कि एक्ट्रेस बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की पहली मुलाकात फिल्म ‘अलोन’ के सेट पर हुई थी. इस फिल्म के निर्देशक भूषण पटेल थे. फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को बेहद पसंद किया गया था. दोनों ने साल 2015 में डेटिंग शुरू की थी और इसके अगले ही साल दोनों ने शादी कर ली थी. बिपाशा बसु की प्रेग्नेंसी को लेकर दोनों के पेरेंट्स भी बेहद एक्साइटेड हैं. बहरहाल, बिपाशा और करण अपना पेरेंटहुड एंजॉय कर रहे हैं.

About the author

hinditech

Leave a Comment