बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने खोली अपनी घोनोनि पोल: सेज भाई के साथ जोड़ा था रिश्ता, रो-रो कर बिताई सभी रात…

रवीना टंडन बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हैं। और एक समय इसकी डिमांड फिल्मों के लिए सबसे ज्यादा थी। रवीना टंडन अपने समय की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस भी रह चुकी हैं। बॉलीवुड में हर अभिनेत्री अलग दिखती है। और रवीना के साथ भी ऐसा ही हुआ।हाल ही में रवीना टंडन ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके बारे में पहले जो भी खबरें छपती थीं, उससे उन्हें निशाना बनाया जाता था। और उसे निशाना बनाने के लिए एक समय उसके घर के एक व्यक्ति का नाम उससे जोड़ा जा रहा था। रवीना टंडन ने आगे कहा कि वह सभी अभिनेताओं को दोस्त मानती हैं। और तब भी वह ऐसा ही करती थी। लेकिन ये सब बातें मैगजीन और न्यूज वालों को हजम नहीं हुई।

रवीना ने आगे कहा कि उन्हें कई रातें रोते हुए बितानी पड़ीं। वह उस समय बेहद बुरे दौर से गुजर रही थीं। रवीना ने कहा कि लोग अक्सर उस समय की पत्रिकाओं और खबरों में उनके बारे में गलत बातें लिखते थे। और इस वजह से उन्हें ऐसी कई रातें अपने घर में बितानी पड़ती हैं। जिसमें उनके परिवार वालों ने उन्हें रात भर सिर्फ रोते हुए देखा है। उसकी हालत देखकर उसके परिवार वाले भी परेशान थे। रवीना ने कहा कि बॉलीवुड जगत में छपी खबरों ने उनकी छवि और उनका आत्मविश्वास छीन लिया है। रवीना ने कहा कि जब भी उन्होंने अपने साथ ये सब होता हुआ देखा, वो बहुत डर गईं।

रवीना टंडन ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि उनका नाम कभी उनके अपने भाई के साथ जुड़ा था। रवीना ने कहा कि उनका भाई गोरा हैंडसम है। और वह बहुत होशियार है और अक्सर उसे हर दिन ऑफिस और मूवी के सेट पर बिठाया करती थी। ऐसे में जब एक मैगजीन के मालिक ने उन्हें उनके भाई के साथ देखा तो उन्होंने अपनी मैगजीन में लिखा कि रवीना को उनका नया बॉयफ्रेंड मिल गया है. इससे रवीना काफी परेशान हो गई थीं। आगे बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि वह इन सब बातों का खुलासा करते-करते थक गई हैं. क्योंकि पत्रिका में उन्होंने जो कुछ भी लिखा था, वह मिर्च से भरपूर था।

About the author

hinditech

Leave a Comment