केशव महाराज की पत्नी के आगे फेल हैं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस, दोनों की लवस्टोरी बेहद रोमांटिक !

साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी केशव महाराजा काफी सुर्खियां बटोर रहे है। बाएं हाथ के स्पिनर गेंदबाज ने बंगलुरु में हुए रविवार को भारत के खिलाफ मुकाबले में टीम की कप्तानी की थी।

हालाकि इस मुकाबले में बतौर कप्तान केशव कुछ खास नहीं कर पाए क्योंकि बारिश के चलते मुकाबले को बीच में ही रद्द करना पड़ा।

केशव महाराजा की पत्नी के बारे में बात करे, तो उनका नाम लेरिशा मुनसामी है, जो जानी मानी कथक डांसर है। लेरीश मुंसामी की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल होती है। बॉलीवुड गानों की शौकीन लेरीशा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 13000 से ज्यादा फॉलोअर्स है।

केशव और लेरिशा की पहली मुलाकात बतौर म्यूचुअल फ्रेंड्स के जरिए हुई थी। और धीरे धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई हालाकि काफी लंबे समय तक दोनो ने अपने रिलेशनशिप को दुनिया और फैमिली वालों से छिपाकर रखा।

केशव के सामने उस समय सबसे बड़ी चुनौती अपने घर वालो को मनाने की थी, क्योंकि दोनो का बैकग्राउंड काफी अलग था। ऐसे में केशव महाराज ने अपनी फैमिली को मनाने के लिए एक शानदार तरीका ढूंढ लिया। केशव ने अपनी मां के 50वें जन्मदिन पर एक डांस प्रोग्राम रखा,

जिसमें उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड लोरिशा के साथ कथक डांस किया। इस नृत्य से केशव महाराज की मां काफी प्रभावित हुईं और उन्होंने रिश्ते को आगे बढ़ाने की परमिशन दे दी। केशव और लेरिशा ने साल 2019 में सगाई कर ली थी। लेकिन उस दौरान कोरोना महामारी के चलते दोनो को 3 सालों तक शादी के लिए इंतजार करना पड़ा था।

 

और दोनो ने इसी साल अप्रैल में शादी कर ली। लेरिशा के इंस्टाग्राम के ज़रिए हम ये जान सकते है की वे एनिमल लवर भी है। केशव महाराज ने अभी तक 42 टेस्ट, 21 वनडे और 13 टी20 मैच खेले हैं। इस दौरान महाराज ने टेस्ट मैचों में 30.67 की औसत से 150 विकेट चटकाए थे।

वहीं इस स्पिनर के नाम पर वनडे में 25 और टी20 इंटरनेशनल में 10 विकेट दर्ज हैं। महाराज ने टेस्ट क्रिकेट में बैट से दमखम दिखाते हुए 953 रन भी बनाए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lerisha (@lerisha_m)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lerisha (@lerisha_m)

About the author

suuny

Leave a Comment