Karthikeya 2 के आगे पानी भर रही हैं बॉलीवुड सुपरस्टार की फिल्में, 9 दिन में की 70 करोड़ की कमाई

चंदू मोंदेती (Chandoo Mondeti) के डॉयरेक्शन में बनी निखिल सिद्धार्थ (Nikhil Siddharth) की तेलुगू फिल्म कार्तिकेय 2 (Karthikeya 2) का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी है. कार्तिकेय 2 को हिंदी दर्शकों से जबरदस्त रिपांस मिल रहा है. 30 करोड़ रुपये में तैयार इस कम बजट फिल्म ने बॉलीवुड की बड़े बजट की फिल्मों जैसे आमिर खान स्टारर ‘लाल सिंह चड्ढा’, अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ और तापसी पन्नू की हालिया रिलीज ‘दोबारा’ को पीछे छोड़ दिया है.

हिंदी दर्शकों ने फिल्म को किया पसंद 
रिलीज के शुरूआत में कार्तिकेय 2 ने हिंदी बेल्ट में सिर्फ 7 लाख रुपये का बिजनेस किया था. लेकिन अब कार्तिकेय 2 लगातार अपने करोबार में बढ़ोत्तरी कर रही है. शनिवार तक फिल्म का हिंदी बेल्ट से कुल कलेक्शन 11.25 करोड़ रुपए है.

अपनी लागत से दोगुना मुनाफा 
आंध्र प्रदेश बॉक्स ऑफिस डॉट कॉम के मुताबिक मात्र 9 दिनों में फिल्म ने तेलुगू प्रदेश में 31.76 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है तो वहीं हिंदी बेल्ट में 11.25 करोड़ की कमाई की. फिल्म ने भारत में 50 करोड़ और वर्ल्ड वाइड 70 करोड़ रुपए से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है. फिल्म अभी तक अपने बजट से दो गुना कमाई कर चुकी है.

1000 स्क्रीन पर हाउफुल
हिंदी बेल्ट में फिल्म को 60 स्क्रीन पर रिलीज़ किया गया थ, लेकिन जब लोगों को फिल्म पसंद आई तो सिनेमा हॉल ने इसके शो बढ़ाए और कुछ दूसरी फिल्मों के शो कम किए. अब ये फिल्म 1000 स्क्रीन पर हाउसफुल जा रही है. बता दें फिल्म में भगवान कृष्ण से जुड़ी कहानी दिखाई गई है. माइथोलॉजी, एडवेंचर ड्रामा से भरी इस फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और सिनेमाघरों में कार्तिकेय 2 देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है.

About the author

hinditech

Leave a Comment