ट्विटर पर ट्रेंड हुआ बायकॉट पठान, इस वजह से निशाने पर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण

बेशरम रंग हाल ही में रिलीज हुआ, जो अब तक ट्रेंड कर रहा है। पठान के पहले गाने बेशरम रंग (Besharam Rang) को दर्शकों ने काफी पसंद किया, लेकिन अब इस गाने की वजह से ही पठान को ट्विटर पर बायकॉट किया जा रहा।

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर खबरों में बने हुए हैं। पठान में शाहरुख के साथ ही दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) नजर आएंगे। फिल्म का गाना बेशरम रंग हाल ही में रिलीज हुआ, जो अब तक ट्रेंड कर रहा है। पठान के पहले गाने बेशरम रंग (Besharam Rang) को दर्शकों ने काफी पसंद किया, लेकिन अब इस गाने की वजह से ही पठान को ट्विटर पर बायकॉट किया जा रहा है।

क्यों बायकॉट हो रही है पठान: पठान के गाने बशरम रंग की रिलीज के बाद से ही #BoycottPathaan, ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है। इस ट्रेंड की खास वजह है गाने में दीपिका पादुकोण का ऑरेंज ड्रेस और शाहरुख खान की ग्रीन शर्ट। ऑरेंज और ग्रीन को धर्मों से जोड़कर कई सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि दीपिका के सेक्सी कपड़े और इशारों से हिंदुओं को नंगा दिखाया जा रहा है, जबकि ग्रीन शर्ट से शाहरुख को ऐसी लड़कियों का इस्तेमाल करने वाला शख्स। वहीं दीपिका और शाहरुख के हाथों के जेशन पर भी सवाल उठ रहे हैं, जहां वो सलाम करते दिखते हैं। इसके अलावा शाहरुख और दीपका के पुराने मुद्दों पर भी ट्वीट्स हो रहे हैं, जिस में दीपिका का जेएनयू विवाद भी शामिल है।

सपोर्ट में उतरे फैन्स: ऐसा नहीं है कि सोशल मीडिया पर फिल्म को सिर्फ बायकॉट ही किया जा रहा है। एक ओर जहां फिल्म को ट्रोल कर रहे हैं तो दूसरी ओर शाहरुख खान और दीपिका के फैन्स सपोर्ट में भी उतरे हैं। फैन्स दीपिका के हॉट अंदाज की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं और उन्हें हॉलीवुड से भी बेहतर बता रहे हैं। वहीं शाहरुख का इस उम्र में जो चार्म है, फैन्स उसकी वाहवाही कर रहे हैं और कमबैक फिल्म के लिए काफी एक्साइटिड हैं। कुछ कमेंट्स में शाहरुख और दीपिका के फैन्स का ये तक कहना है कि ये बायकॉट पहले से निर्धारित होते हैं, ताकि शाहरुख को बदनाम कर सकें।

जनवरी में रिलीज होगी पठान: गौरतलब है कि पठान, 25 जनवरी को रिलीज होगी। पठान एक पैन इंडिया फिल्म है, जो हिंदी के साथ ही अन्य साउथ की भाषओं में भी रिलीज होगी। फिल्म में दीपिका और शाहरुख के साथ ही जॉन नजर आएंगे। फिल्म में जॉन अब्राहम विलेन बने हैं। कुछ वक्त पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। फिल्म में जोरदार एक्शन देखने को मिलेगा, जिसके लिए हर कोई एक्साइटिड है। ट्रेड एनालिस्ट्स को उम्मीद है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ा रिकॉर्ड बना सकती है।

About the author

hinditech

Leave a Comment